scriptयह तो मतदाताओं के आत्मसम्मान की जीत : शरत बच्चेगौडा | Not mine but Victory for voters self respect | Patrika News

यह तो मतदाताओं के आत्मसम्मान की जीत : शरत बच्चेगौडा

locationबैंगलोरPublished: Dec 09, 2019 08:45:33 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

ग्रामीण जिले के होसकोटे विधानसभा क्षेत्र में जीत हासिल करनेवाले निर्दलीयप्रत्याशी शरतबच्चे गौडा ने कहा कि यह जीत उनकी नहीं बल्कि होसकोटे विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के आत्मसम्मान की जीत है। उनके समर्थकों के साथ विचार-विमर्श के पश्चात अगले राजनीतिक सफर को लेकर फैसला करेंगे।

यह तो मतदाताओं के आत्मसम्मान की जीत : शरत बच्चेगौडा

यह तो मतदाताओं के आत्मसम्मान की जीत : शरत बच्चेगौडा

बेंगलूरु.ग्रामीण जिले के होसकोटे विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी पूर्व मंत्री एमबीटी नागराज को 11 हजार से अधिक मतों से जीत हासिल करनेवाले निर्दलीयप्रत्याशी शरतबच्चे गौडा ने कहा कि यह जीत उनकी नहीं बल्कि होसकोटे विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के आत्मसम्मान की जीत है। सोमवार को चुनाव परिणामों के पश्चात पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे उनके समर्थकों के साथ विचार-विमर्श के पश्चात अगले राजनीतिक सफर को लेकर फैसला करेंगे। किसी राजनीतिक दल में शामिल होने का संकेत देते हुए उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर वे अपने समर्थकों के साथ बैठक करेंगे।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की उनके पिता चिक्कबल्लापुर क्षेत्र के सांसद बीएन बच्चेगौडा ने उनके लिए चुनाव प्रचार नहीं किया है। गत 45 दिनों के दौरान उन्होंने पिता के साथ बात भी नहीं की है। हालांकी उनके पिताजी ने होलकोटे विधानसभा क्षेत्र में समर्थकों का एक विशाल जाल बनाया है। चुनाव प्रचार के दौरान ऐसे समर्थकों का अथक प्रयास तथा पिता के परोक्ष आशिर्वाद के कारण ही उनको इस चुनाव में सफलता मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो