scriptजन्मदिन पर राजनीति नहीं, विरोधियों का भी होगा स्वागत | Not politics on birthday, opponents will also be welcomed | Patrika News

जन्मदिन पर राजनीति नहीं, विरोधियों का भी होगा स्वागत

locationबैंगलोरPublished: Feb 22, 2020 03:47:06 pm

अगले सप्ताह पैलेस मैदान में होने वाले राजनीतिक आयोजन में राजनीतिक विरोधी भी एक मंच पर साथ-साथ दिखेंगे। यह आयोजन मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के ७८ वें जन्मदिन पर होगा।

जन्मदिन पर राजनीति नहीं, विरोधियों का भी होगा स्वागत

जन्मदिन पर राजनीति नहीं, विरोधियों का भी होगा स्वागत

बेंगलूरु. अगले सप्ताह पैलेस मैदान में होने वाले राजनीतिक आयोजन में राजनीतिक विरोधी भी एक मंच पर साथ-साथ दिखेंगे। यह आयोजन मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के ७८ वें जन्मदिन पर होगा। सत्तारुढ़ भाजपा में आंतरिक घमासान और नेतृत्व परिवर्तन के कयासों के बीच येडि के समर्थक इस बार जन्मदिन पर बड़ा आयोजन करना चाहते हैं।
समर्थकों का कहना है कि येडियूरप्पा पार्टी के एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्हें ७५ वर्ष की आयु के बाद भी सार्वजनिक पद पर काम करने की अनुमति पार्टी ने दी है। २७ फरवरी को येडियूरप्पा ७७ वर्ष के हो जाएंगे और इसी उपलक्ष्य में इसका आयोजन किया जाएगा।
पिछले सप्ताह एक गुमनाम पत्र में येडियूरप्पा की उम्र का हवाला देते हुए उन्हें सम्मानजनक विदाई देने की बात कही गई थी। इसके बाद करीब दो दर्जन विधायकों की एक मंत्री के घर पर हुई कथित बैठक को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई थी। जानकारों का कहना है कि कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भाग लेेंगे।
येडियूरप्पा के समर्थक इस आयोजन को राजनीतिक विचारधारा से दूर रखना चाहते हैं और इसके लिए विपक्षी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। येडियूरप्पा के करीबी सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम में चार पूर्व मुख्यमंत्री भाग लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो