जनार्दन रेड्डी को 48 घंटे में पेश होने का नोटिस

जनार्दन रेड्डी को 48 घंटे में पेश होने का नोटिस

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Nov, 10 2018 08:37:56 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:37:57 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

सीसीबी की कार्रवाई

श्रीरामुलु की मदद से आत्मसमर्पण करने को तैयार पूर्व मंत्री
बेंगलूरु. नगर पुलिस आयुक्त कार्यालय से संबद्ध केंद्रीय अपराध जांच शाखा (सीसीबी) के सहायक पुलिस आयुक्त मंजुनाथ चौधरी ने शुक्रवार को पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी को नोटिस भेज कर 48 घंटे में पेश होने को कहा है।
सीसीबी ने रेड्डी के बल्लारी, चित्रदुर्गा जिले के मोलकालमुरू, हैदराबाद और बेंगलूरु स्थित निवास के दरवाजों पर नोटिस चस्पा कर दिया है। बताया गया है कि सीसीबी के कड़े तेवर और रिश्तेदारों से सख्त पूछताछ के कारण रेड्डी अब मानसिक रूप से परेशान है और सीसीबी के सामने आत्म समर्पर्ण करने को तैयार हो गया है। बताया गया है कि रेड्डी के करीबी साथी व विधायक बी. श्रीरामुलू ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से इस बारे में चर्चा की है। श्रीरामुलू का संदेश मिलने पर रेड्डी किसी भी समय सीसीबी के सामने पेश होंगे।
सीसीबी अधिकारी अब तक केवल शहरों में रेड्डी की तलाशी ले रहे थे। अब तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई गांवों में भी तलाशी शुरू कर दी गई है। रेड्डी के करीबी मित्रों और रिश्तेदारों के मोबाइल पर आने वाले कॉल टैप किए जा रहे हैं। रेड्डी के माता-पिता और रिश्तेदारों ने श्रीरामुलू से भेंट कर रेड्डी की समस्या को हल करने का अनुरोध किया था। इसलिए श्रीरामुलू ने गुरुवार शाम बेंगलूरु लौट कर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। सीसीबी पुलिस हर हाल में रेड्डी को जमानत मिलने से पहले गिरफ्तार करना चाहती है।
ससुर हिरासत में
सीसीबी ने रेड्डी के बारे में जानकारी प्राप्त करने के उद्देश्य से रेड्डी के ससुर परमेश्वर रेड्डी को बल्लारी में हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन पुलिस को कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिली। इधर, सीसीबी को जांच से पता चला है कि रेड्डी केनिजी सचिव अली खान और उसके रिश्तेदारों ने भी ऐंबिडेंट मार्केटिंग एवं मनी एक्सचेंज कंपनी मे 70 लाख रुपए जमा किए हैं।

Ad Block is Banned