बेंगलूरु में बचे कोविड-19 के 71 एक्टिव मरीज

कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली

By: Nikhil Kumar

Published: 05 May 2020, 11:56 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु शहरी में सामने आए तीन मरीजों में से 45 वर्षीय पुरुष मरीज को इन्फ्लूएंजा के लक्षणों के कारण भर्ती किया गया था। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। पुराने मरीज (पी-420) के कारण 34 वर्षीय पुरुष संक्रमित हुआ। 30 वर्षीय एक महिला भी संक्रमित हुई है। लेकिन संक्रमण के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस महिला के संपर्क में आए लोगो की भी तलाश जारी है। इन तीन मामलों के सामने आने से बेंगलूरु में कुल मरीजों की संख्या 153 पहुंची है। इनमें से 75 मरीज ठीक हो चुके हैं। सात मरीजों को बचाया नहीं जा सका। 71 एक्टिव मरीजों का उपचार जारी है।

बागलकोट में पुराने मरीज (पी-367 और 368) के संपर्क में आने से 29 वर्ष की एक महिला और 29 वर्ष का ही एक पुरुष संकमित हो गया। बल्लारी में मिला 43 वर्षीय पुरुष मरीज उत्तराखंड की यात्रा से लौटा था। पुराने मरीज (पी-536) के कारण दक्षिण कन्नड़ में 51 वर्षीय पुरुष संक्रमित हुआ।

उत्तर कन्नड़ में 18 वर्ष की एक युवती भी संक्रमित हो गई। इन्फ्लूएंजा के लक्षणों के साथ इसे अस्पताल में भर्ती किया गया था।
धारवाड़ में जो एक मामला सामने आया है, उसमें संक्रमित 26 वर्षीय मरीज मुंबई की यात्रा से लौटा था। हावेरी में भी एक 40 वर्षीय पुरुष संक्रमण की जद में आ गया। पुराने मरीज (पी-639) के कारण वह संक्रमित हुआ।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned