scriptअब स्कूल में लिखा दिखा पाकिस्तान समर्थक नारा | Now pro-Pakistan slogan written in school | Patrika News
बैंगलोर

अब स्कूल में लिखा दिखा पाकिस्तान समर्थक नारा

हुब्बल्ली ग्रामीण तहसील के बुडरसिंगी गांव स्थित सरकारी स्कूल में पाकिस्तान समर्थक नारा लिखा पाए जाने पर तनावपूर्ण हालात बन गए। पुलिस के अनुसार सोमवार को जब विद्यार्थी व शिक्षक स्कूल पहुंचे स्कूल के दरवाजों व दीवाल पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ लिखा पाया।

बैंगलोरFeb 24, 2020 / 08:09 pm

Santosh kumar Pandey

अब स्कूल में लिखा दिखा पाकिस्तान समर्थक नारा

अब स्कूल में लिखा दिखा पाकिस्तान समर्थक नारा

बेंगलूरु. हुब्बल्ली में ग्रामीण तहसील के बुडरसिंगी गांव स्थित सरकारी स्कूल में पाकिस्तान समर्थक नारा लिखा पाए जाने पर तनावपूर्ण हालात बन गए। पुलिस के अनुसार सोमवार को जब विद्यार्थी व शिक्षक स्कूल पहुंचे स्कूल के दरवाजों व दीवाल पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और ‘टीपू सुल्तान शाले’ लिखा पाया।
सूचना पाकर मौके पर लोग जमा हो गए। ग्रामीणों ने ‘पाकिस्तान समर्थक नारा लिखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

स्कूल के प्रधानाध्यापक एमएस हुलगेरी ने कहा कि जब यह मामला हमारी जानकारी में आया और विद्यार्थियों ने भी इस तरह का नारा लिखनेवाले के बारे अनभिज्ञता जाहिर की तो हमने पुलिस को सूचित किया।
उप पुलिस अधीक्षक रवि नायक व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया व शिक्षकों व अन्य लोगों से बात की। हुब्बल्ली ग्रामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस ने पाकिस्तानी समर्थक नारे वाला वीडियो बनाने के आरोप में तीन कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया है।

Home / Bangalore / अब स्कूल में लिखा दिखा पाकिस्तान समर्थक नारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो