scriptअपनी छोड़ो, हमारे साथ आओ, देंगे 40 करोड़ रुपए, ऐसी पेशकश की तो मच गया बवाल | Offered Rs 40 crore to switch sides, JDS legislator | Patrika News

अपनी छोड़ो, हमारे साथ आओ, देंगे 40 करोड़ रुपए, ऐसी पेशकश की तो मच गया बवाल

locationबैंगलोरPublished: Jul 04, 2019 10:25:31 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

जद-एस विधायक को 40 करोड़ रुपए की पेशकश का दावा, पिरियापट्टण के विधायक के. महादेव का वीडियो वायरल

Mahadev

अपनी छोड़ो, हमारे साथ आओ, देंगे 40 करोड़ रुपए, ऐसी पेशकश की तो मच गया बवाल

बेंगलूरु. Janata Dal-S के एक MLA ने दावा किया है कि उन्हें पार्टी छोडऩे के लिए 40 करोड़ रुपए की कथित तौर पर पेशकश की गई। विधायक का अपने क्षेत्र के लोगों के साथ बातचीत का वीडियो viral हो चुका है। मजे की बात यह है कि किसी party का नाम नहीं लिए जाने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी ने इसका खंडन किया है।
Mysuru जिले में पिरियापट्टण विधानसभा क्षेत्र के विधायक के.महादेव को इस video में यह दावा करते देखा जा सकता है कि उन्हें 40 करोड़ रुपए नकदी की पेशकश की गई। विधायक के. महादेव ने अपने constituency के लोगों के साथ बातचीत के दौरान यह नहीं बताया कि उन्हें किसने नकदी देने की पेशकश की लेकिन महादेव ने कहा कि उन्होंने ऑफर देने वाले को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को फोन करने की धमकी दी।
वीडियो में महादेव को यह दावा करते हुए भी दिखाया गया है कि Congress के बागी विधायक रमेश जारकीहोली ने गठबंधन के साथ बने रहने के लिए कथित तौर पर 80 करोड़ रुपए की मांग की थी। उन्होंने कहा, मेरी उपस्थिति में जारकीहोली ने 80 करोड़ रुपए की मांग की थी।
कर्नाटक में Ruling coalition के नेता आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा एचडी कुमारस्वामी government को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस का आरोप है कि Karnataka में विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा भ्रष्टाचार की रकम का इस्तेमाल कर रही है। कर्नाटक भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इतना ही नहीं पार्टी ने उसका नाम नहीं लिए जाने के बावजूद महादेव के आरोपों को भी बेबुनियाद बताते हुए इसका खंडन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो