राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी

आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को तय करने के मकसद से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 11-12 जनवरी को नई दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक बुलाई है। इसमें प्रदेश पदाधिकारी भी भाग लेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी.एस. येड्डियूरप्पा ने शिवमोग्गा में संवाददाताओं के साथ बातचीत में यह जानकारी दी।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Jan 2019, 09:27 PM IST

बेंगलूरु. आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को तय करने के मकसद से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 11-12 जनवरी को नई दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक बुलाई है। इसमें प्रदेश पदाधिकारी भी भाग लेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी.एस. येड्डियूरप्पा ने शिवमोग्गा में संवाददाताओं के साथ बातचीत में यह जानकारी दी।
एक सवाल पर उन्होंने कहा कि विधानसौधा परिसर में लाखों लाख रुपए के साथ पकड़े जाने के मामले में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री पुट्टरंग शेट्टी को इस्तीफा देना चाहिए। येड्डियूरप्पा ने सवर्ण वर्ग के आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को 10 फीसदी आरक्षण देने के केन्द्र सरकार के फैसले को ऐतिहासिक बताया।

मलवल्ली में तेंदुए का आतंक
मंड्या. मलवल्ली तहसील के कुणकहल्ली गांव में मंगलवार रात किसान रमेश गौड़ा के बाड़े में बंधी 5 बकरियों को एक तेंदुए ने शिकार बना लिया। रमेश को बुधवार सुबह घटना का पता चला जिसके बाद उन्होंने वन विभाग टीम को सूचना दी। पदचिह्न के आधार पर तेंदुए के आने की पुष्टि हुई है। वन विभाग टीम तेंदुआ को पकडऩे का प्रयास कर रही है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned