scriptजन्मदिन पर मोदी ने येडियूरप्पा को कहा ‘मेहनती’, दीं शुभकामनाएं | On birthday, Modi said Yeddyurappa's 'hardworking', gave best wishes | Patrika News

जन्मदिन पर मोदी ने येडियूरप्पा को कहा ‘मेहनती’, दीं शुभकामनाएं

locationबैंगलोरPublished: Feb 27, 2020 03:08:08 pm

गुरुवार को 78 वर्ष के हुए मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बी एस येडियूरप्पा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेहनती’ मुख्यमंत्री बताते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

जन्मदिन पर मोदी ने येडियूरप्पा को कहा ‘मेहनती’, दीं शुभकामनाएं

जन्मदिन पर मोदी ने येडियूरप्पा को कहा ‘मेहनती’, दीं शुभकामनाएं

बेंगलूरु. गुरुवार को 78 वर्ष के हुए मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बी एस येडियूरप्पा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेहनती’ मुख्यमंत्री बताते हुए शुभकामनाएं दी हैं। मोदी ने येडियूरप्पा की लम्बी आयु तथा अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। गुरुवार को राज्य के कई नेता भी उनके आवास पर गए और उन्हें बधाई दी।
अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने लिखा ‘कर्नाटक के मेहनती मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई। वह राज्य की प्रगति खासतौर से किसानों के कल्याण और ग्रामीण विकास के लिए पूरी लगन के साथ काम कर रहे हैं। मैं उनकी लम्बी आयु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।’
https://twitter.com/BSYBJP?ref_src=twsrc%5Etfw
समारोह आज शाम
शाम को येडियूरप्पा के निवास पर भव्य समारोह आयोजित किया जाएगा। समारोह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री एस एम कृष्णा के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरामैया तथा जद(एस) के एच डी कुमारस्वामी शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा,प्रह्लाद जोशी और सुरेश अंगड़ी भी समारोह में शामिल होंगे।
बता दें कि भाजपा सरकार में 75 वर्ष की आयु पार कर चुके पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को सक्रिय राजनीति से अलग कर दिया गया है लेकिन येडियूरप्पा इसके अपवाद हैं। भाजपा ने पिछले उनके नेतृत्व में राज्य में लोकसभा चुनाव में 28 में से 25 सीटें जीती थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो