scriptदीवार पर आपत्तिजनक नारा के मामले में एक गिरफ्तार | One arrested for objectionable slogan on the wall | Patrika News

दीवार पर आपत्तिजनक नारा के मामले में एक गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Dec 03, 2020 02:54:09 pm

आतंककारी संगठनों के समर्थन में लिखा था नारा

arrest_3.jpg
बेंगलूरु. मेंगलूरु में इमारत की दीवार पर आतंककारी संगठनों के समर्थन में आपत्तिजनक नारा लिखे जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की शिनाख्त शिवमोग्गा जिले के तीर्थहल्ली निवासी नाजिर मोहम्मद के रूप में हुई है।
मालूम हो कि मुम्बई आतंकी घटना की बरसी पर मेंगलूरु में एक दीवार पर लश्कर के समर्थन में नारा लिखे जाने से सनसनी फैल गई थी। नारे में लिखा गया था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अंतरराष्ट्रीय इस्लामी आतंकवादी संगठनों को भारत लाने के लिए उकसाए नहीं।
यह आपत्तिजनक नारा दक्षिण कन्नड़ जिले के जिला मुख्यालय मेंगलूरु में सर्किट हाउस रोड स्थित एक अपार्टमेंट की दीवार पर लिखा गया था। बाद में इसी तरह का एक और नारा दीवार पर लिखा गया था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी को तलाश कर रही थी।
मालूम हो कि एक सप्ताह में दूसरी ऐसी घटना थी जब दीवार पर आतंककारी संगठनों के समर्थन में नारा लिखकर माहौल खराब करने की साजिश की गई थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो