scriptखेत में करंट लगने से एक की मौत | One killed due to falling in the farm | Patrika News

खेत में करंट लगने से एक की मौत

locationबैंगलोरPublished: Oct 02, 2018 07:23:54 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

मृतक के परिजनों को बिजली विभाग से 2 लाख रूपए मुआवजा देने भरोसा दिया गया है

farmer

खेत में करंट लगने से एक की मौत

मण्ड्या. श्रीरंगपट्टणम तहसील के हुजणकेरे गांव में गन्ने के खेत में काम करते समय बिजली के पोल से टूटकर नीचे के तार की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। अरकेरे ग्रामीण थाना पुलिस के मुताबिक हुजणकेरे गांव निवासी कुन्ताया गौड़ा (35) खेत मे काम कर रहे थे। उसी दौरान बिजली का तार टूटकर गिर गया और उनका पैर तार पर पड़ गया।
करंट के कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अरकेरे ग्रामीण थाना प्रभारी वनिता कुमारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और बाद में रविवार देर शाम को शव परिजनों को सौंपा गया। मृतक के परिजनों को बिजली विभाग से 2 लाख रूपए मुआवजा देने भरोसा दिया गया है।
सर्प दंश से किसान की मौत
मण्ड्या. केआरपेट तहसील में सर्प दंश से एक किसान की मौत हो गई। केआरपेट पुलिस के मुताबिक भोमनायकल्ली गांव निवासी सोमशेखर (35) खेत में काम कर रहे थे, उसी समय उन्हें सांप ने डंस लिया। पीडि़त को परिजनों ने तुरंत तहसील के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें मैसूरू के लिए रेफर कर दिया। मैसूरु के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

चंदन की लकड़ी के साथ एक गिरफ्तार
मण्ड्या. जिले के हलगुर के समीप बसबण अभयारण्य में अवैध रूप से चंदन की लकड़ी काट रहे एक व्यक्ति को वन विभाग टीम ने गिरफ्तार किया। वन विभाग के अधिकारी प्रवीण कुमार के मुताबिक गुंडापुरा गांव निवासी शांतराज (40) अभयारण्य में चंदन के पेड़ काट रहा था। उसी दौरन वन विभाग की टीम गश्त पर पहुंच गई। टीम को आता देख शांतराज वहां से भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि, टीम ने शांतकुमार को मौके पर दबोच लिया। शांतकुमार के पास 25 किलो चंदन की लकड़ी बरामद हुई।
36 समाजकंटक गिरफ्तार
बेंगलूरु. पुलिस ने रविवार रात 36 समाजकंटकों को गिरफ्तार कर कई हथियार जब्त किए। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को सूचना मिली कि राजाजी नगर, मागडी रोड और हनुमंत नगर पुलिस थानांतर्गत तीन बार एंड रेस्टोरेंट्स में कुछ समाजकंटक लूट की योजना बना रहे है। पुलिस ने छापे मार कर ३६ लोगों को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो