एएसआइ की घर में मौत, संक्रमित निकला

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात उजागर हुई है।

By: Sanjay Kulkarni

Updated: 29 Jun 2020, 07:40 PM IST

बेंगलूरु. वाइटफील्ड थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक की शनिवार देर रात उनके घर में मौत हो गई।शहर पुलिस आयुक्त ने 10 जून को 55 वर्ष से अधिक उम्र वाले पुलिस कर्मचारियों को वेतन सहित अवकाश पर भेजा था। तबसे यह सहायक पुलिस निरीक्षक घर में था। शनिवार रात शौचालय से बाहर आते ही वह बेहोश होकर गिर पड़े। अस्पताल ले जाते वक्त उन्होंने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। परीक्षण के दौरान उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात उजागर हुई है।

जिम प्रशिक्षक की घर के सामने नृशंस हत्या

बेंगलूरु. अन्नपूर्णेश्वरीनगर थानांतर्गत आईटीआई लेआउट क्षेत्र में जिम प्रशिक्षक एमपी ले आउट निवासी सुब्रमणी (30) की नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार जब सुब्रमणी कार पार्क कर घर की ओर जा रहे थे तभी बाइकों पर वहां पहुंचे 8-10 लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और फरार हो गए। बुरी तरह घायल सुब्रमणी ने अपने घर की सीढिय़ों पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।प्राथमिक जांच के मुताबिक पुरानी रंजिश के कारण सुब्रमणी की हत्या की गई है।

एक और वार्ड पार्षद संक्रमित

बेंंगलूरु. शहर के एक और वार्ड पार्षद के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। रविवार को संक्रमण की पुष्टि के बाद महिला पार्षद को अस्पताल में भर्ती किया गया।बताया जा रहा है कि गत कुछ दिनों से महिला को बुखार था। इस बीच उनका स्वाब परीक्षण के लिए भेजा गया। रिपोर्ट में उनको कोरोना वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी दो वार्ड पार्षद संक्रमित हो चुके हैं।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned