scriptमोदी ही देंगे आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब: शाह | only modi can Give Fitting Reply To Terror: Amit Shah | Patrika News

मोदी ही देंगे आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब: शाह

locationबैंगलोरPublished: Apr 20, 2019 06:19:28 pm

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश को सुरक्षित बनाने और पाकिस्तान व आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही सक्षम है। शिवमोग्गा से पार्टी प्रत्याशी बी.वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो के दौरान शाह ने यह बात कही।

bangalore news

मोदी ही देंगे आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब: शाह

शिवमोग्गा जिले के भद्रावती में किया रोड शो
बेंगलूरु. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश को सुरक्षित बनाने और पाकिस्तान व आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही सक्षम है। शिवमोग्गा से पार्टी प्रत्याशी बी.वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो के दौरान शाह ने यह बात कही।
बीवाई राघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा के पुत्र हैं और गठबंधन के (जद-एस) उम्मीदवार, पूर्व मुख्यमंत्री एस. बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं। शाह ने अपने रोड शो के अंत में कहा कि यह चुनाव राघवेंद्र को सांसद बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि यह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि आखिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री क्यों बनना चाहिए। ताकि, देश सुरक्षित रहे, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिल सके।
लगभग डेढ़ किलोमिटर लंबे और लगभग 40 मिनट तक चले इस रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ता लगातार मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। राघवेंद्र शिवमोग्गा से सांसद हैं और उन्होंने पिछले साल नवंबर में हुए उप-चुनावों में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद एस गठबंधन के उम्मीदवार मधु बंगारप्पा को ही हराया था। इस सीट पर 23 अप्रेल को वोट डाले जाएंगे और यहां से 12 प्रत्याशी जोर-आजमाइश कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो