पानी की दरें दुगुनी करने का विरोध, किया प्रदर्शन

पानी की दरें दुगुनी करने का विरोध, किया प्रदर्शन

Yogesh Sharma | Publish: May, 18 2019 07:45:30 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 07:45:31 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

120 से बढ़ाकर किए 282 रुपए

मंड्या. जय कर्नाटक संगठन के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को घर में पानी आपूर्ति की (नीर दर) दर बढ़ाने के विरोध में नगरसभा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर नगरसभा अधिकारियों को समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। प्रदर्शन में संगठन के जिला अध्यक्ष योगान्ना ने बताया कि एकाकी नीर की दर में बढ़ोतरी करने से लोगों को परेशानी होगी। पहले नीर की दर प्रतिमा माह 120 रुपये थी। लेकिन अब बढ़ाकर 282 कर दिए गए हैं। प्रदर्शन में शिवकुमार, उमेश, कुमार स्वामी, बोरेगौड़ा सहित संगठन के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

प्रज्ञा के बयान के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन
मंड्या. भोपाल से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने संबंधी विवादित टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कावेरी उद्यान में स्थापित सर विश्वेश्वरैया प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा अहिंसा के पुजारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित बोल उनको शोभा नहीं देते हैं। प्रदर्शन में सीडी गंगाधर, एम एस आंत्मनंदा, रामलिंगे गौडा, गुरुराज, शिवराजु सहित कई कार्यकर्ता ने भाग लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned