राज्य में बाढ़ के समय नहीं आने पर विपक्ष ने पीएम को घेरा

ट्विटर पर छिड़ी सियासी जंग

By: Saurabh Tiwari

Published: 03 Jan 2020, 05:04 PM IST

बेंगलूरु. दो पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या और एचडी कुमारस्वामी ने राज्य में अधूरी परियोजनाओं और वादों को लेकर मोदी को घेरा। राजनीतिक जंग की झलक ट्विटर पर भी दिखी। मोदी के समर्थन और विरोध में हैशटैग ट्विटर पर दिनभर ट्रेंड करते रहे। दोनों नेताओं ने भी कई ट्वीट कर विभिन्न मोर्चों पर विफलता को लेकर मोदी पर हमला बोला।

सिद्धरामय्या ने ट्वीट कर कहा कि जब कर्नाटक बाढ़ की विभीषिका से जूझ रहा था या जब राज्य के किसान मदद की गुहार लगा रहे थे तब मोदी ने कर्नाटक का दौरा नहीं किया। अब अपने राजनीतिक प्रचार को लांच करने के लिए मोदी को कर्नाटक की याद आई है। सिद्धू ने तंज करते हुए लिखा वाह मोदी वाह। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य को केंद्र से अनुदान नहीं मिल रहा है। न तो बाढ़ राहत के लिए धन मिला और न जीएसटी की क्षतिपूर्ति राशि मिली। सहायता राशि जारी करने में भी देरी हुई।

सिद्धू ने कहा कि मोदी को बताना चाहिए कि राज्य के लोगों को उनका हिस्सा कब मिलेगा। सिद्धू ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार और उसके 25 सांसद भी हैं तो भी डबल इंजन भाजपा राज्य के लोगों की उम्मीदों को क्यों पूरा नहीं कर पा रही है। सिद्धू ने कहा कि राज्य की जनता उनके झूठे वादों और दोधारी टिप्पणियों से आजिज चुकी है। सिद्धू ने कहा कि मोदी को कलसा-बंडूरी योजना, बेलगावी को लेकर कर्नाटक और महाराष्ट्र के बीच सीमा विवाद, कन्नड़ में परीक्षाओं के लंबित मांगों पर जवाब देना चाहिए।

Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned