scriptभाजपा के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप कर रहा विपक्ष | Opposition interfering in internal matters of BJP | Patrika News

भाजपा के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप कर रहा विपक्ष

locationबैंगलोरPublished: Oct 09, 2019 07:28:01 pm

Opposition is trying to divide the BJP’s state unit.बीएस येडियूरप्पा के राजनीति सचिव व विधायक रेणुकाचार्य ने आरोप लगाया है कि विपक्षी दल कांग्रेस और जनता दल-एस अनर्गल बातें फैलाकर भाजपा की प्रदेश इकाई में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप कर रहा विपक्ष

भाजपा के अंदरूनी मामलों में हस्तक्षेप कर रहा विपक्ष

दावणगेरे. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के राजनीति सचिव व विधायक रेणुकाचार्य ने आरोप लगाया है कि विपक्षी दल कांग्रेस और जनता दल-एस अनर्गल बातें फैलाकर भाजपा की प्रदेश इकाई में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं।
यहां रेणुकाचार्य ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे भाजपा में येडिूयूरप्पा की अनदेखी की बातें कह रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। कांग्रेस पार्टी में अभी तक नेता प्रतिपक्ष के पद पर चल रही खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है, ऐसे में कांग्रेस को अपनी चिंता छोड़ भाजपा को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।
अयोग्य विधायकों के क्षेत्रों को अधिक धन
रेणुकाचार्य ने कांग्रेस तथा जनता दल-एस से त्यागपत्र देने वाले अयोग्य विधायकों के क्षेत्रों में अधिक अनुदान आवंटन का समर्थन करते हुए कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। गठबंधन सरकार के के दौरान इन विधायकों के क्षेत्रों की अनदेखी की गई थी। इस पर विपक्षी दलों को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।
सपने देखना बंद करे विपक्ष
रेणुकाचार्य ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता राज्य में मध्यावधि चुनाव के सपने देख रहे हैं। मगर, भाजपा सरकार कार्यकाल पूरा होने तक सत्ता में रहेगी और बाद में भी बहुमत के साथ वापसी करेगी। विपक्ष सपने देखना बंद करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो