scriptट्रैफिक एएसआई के खिलाफ जांच के आदेश | Order for investigation against Traffic ASI | Patrika News

ट्रैफिक एएसआई के खिलाफ जांच के आदेश

locationबैंगलोरPublished: Apr 03, 2020 07:46:40 pm

हावेरी जिले की पुलिस अधीक्षक के.संगीता ने ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के कर्मचारी से एक हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ट्रैफिक एएसआई के खिलाफ जांच के आदेश

ट्रैफिक एएसआई के खिलाफ जांच के आदेश

बेंगलूरु. हावेरी जिले की पुलिस अधीक्षक के.संगीता ने ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के कर्मचारी से एक हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

होवरी के होन्ना नगर निवासी मंजुनाथ (३२) स्वास्थ्य विभाग में वरिष्ठ सहायक है। वह पी.पी.किट और अन्य मेडिकल सानाग्री लेकर सरकारी अस्पताल जा रहा था। चेक पोस्ट पर ट्रैफिक सहायक पुलिस उप निरीक्षक राजेश संगोल्ली ने उसे रोका और दस्तावेज दिखाने को कहा। मंजुनाथ ने बताया कि वे सरकारी कर्मचारी हैं। वह सभी चीजें जिलाधिकारी कार्यालय से ले जा रहा है।
राजेश ने मंजुनाथ पर यातायात नियमों के उल्लंंघन का मामला दर्ज कर एक हजार रुपए रिश्वत ली। राजेश ने मंजुनाथ को केवल पांच सौ रुपए की पुरानी रसीद दी।

मंजुनाथ ने जिला पुलिस अधीक्षक संगीता से मिलकर राजेश के खिलाफ शिकायत की। संगीता के आदेश पर मंजुनाथ ने हावेरी टाउन पुलिस थाने में राजेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मल्लिकार्जुन बालादंडी को जांच कर एक सप्ताह में रिपोर्ट देने का आदेश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो