script

सुमन को एसपी का पदभार संभालने का आदेश : गृह मंत्री

locationबैंगलोरPublished: Oct 31, 2021 09:54:19 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

गत एक सप्ताह से पुलिस अधीक्षक का पद खाली है

police_karnataka.png

बेंगलूरु. गृह मंत्री अरगा ज्ञानेन्द्र ने कहा कि महिला आईपीएस अधिकारी सुमन डी.पन्नेकर को मन्ड्या जिले की पुलिस अधीक्षक का पद संभालने का आदेश दिया है।

उन्होंने शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सरकार ने गत 20 अक्टूबर को मन्ड्या जिले केे पुलिस अधीक्षक डॉ.एम. अश्विनी का तबादला किया थाा। सुमन को पुलिस अधीक्षक बनाकर मंड्या भेजा गया था। किसी वरिष्ठ अधिकारी के सुमन को पदभार नहीं संभालने का आदेश देने संबंधी आरोप गलत हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी मंत्री या नेता ने सुमन पर दवाब नहीं डाला है। सुमन को पदभार सभालने का आदेश दिया हैै। गत एक सप्ताह से पुलिस अधीक्षक का पद खाली है। हर साल की तरह कुछ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया। इसी तरह सुमन का भी तबादला हुआ था।

17वें माले से गिर कर श्रमिक की मौत
बेंगलूरु. मादानाकनाहल्ली पुलिस थानान्तर्गत चिकबिदरकल्लू क्षेत्र में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट के 17वें माले से गिरने पर एक श्रमिक की मौत होगई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के नजमउद्दीन (44) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार एक अपार्टमेंट का निर्माण कार्य चल रहा है। खिड़की के लिए सलाकें लगाते समय नजमउद्दीन का पैर फिसलने से वह नीचे गिर पड़ा और घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कंपनी के पर्यवेक्षक राहुल और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इससे पहले मार्च में भी एक श्रमिक बालेंद्र (34) छठे माले से गिर कर मारा गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो