scriptतीन हजार में बेच रहा था 300 रुपए का ऑक्सीजन सिलेंडर | oxygen cylinder worth rupees 300 sold for 3000, arrested | Patrika News

तीन हजार में बेच रहा था 300 रुपए का ऑक्सीजन सिलेंडर

locationबैंगलोरPublished: May 09, 2021 05:44:19 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने पीन्या औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निजी गैस एजेंसी पर छापा मार कर इसके प्रभारी रवि कुमार (36) को गिरफ्तार किया।

बेंगलूरु. प्रशासन की सख्ती के बावजूद शहर में ऑक्सीजन की कालाबाजारी नहीं थम रही है। पुलिस ने दस गुना कीमत में ऑक्सीजन सिलेंडर बेचते एक ऑक्सीजन एजेंसी के कर्मचारी को गिरफ्तार किया था।

केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने पीन्या औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निजी गैस एजेंसी पर छापा मार कर इसके प्रभारी रवि कुमार (36) को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार आरोपी सरकार से तय 300 रुपए के 47 लीटर ऑक्सीजन सिलेंडर को 3000 रुपयए में बेचता था। उसे पूछताछ के लिए पीन्या पुलिस के हवाले किया गया है।

इंजेक्शन की कालाबाजारी, आठ सलाखों के पीछे

बेंगलूरु. बोम्मनहल्ली पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर तीन इंजेक्शन जब्त किए। पुलिस के अनुसार टी.बेगूर के अनिल कुमार (27), मंजुनाथ (22) और बेगूर निवासी बालाजी (30) को एक निजी अस्पताल के पास संक्रमितों के रिश्तेदारों से संपर्क किया। एक इंजेक्शन 30 हजार रुपए में बेचने की योजना बनाते समय उन्हें गिरफ्तार किया गया। आरोपियोको इंजक्शन कहां से मिले, इसकी जांच की जा रही है।

इसी बीच, उत्तर संभाग की श्रीरामपुर और महालक्ष्मी ले आउट पुलिस ने संयुक्त कार्रवार्ई कर रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर पांच इंजक्शन जब्त किए। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि इंजेक्शन या ऑक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी करने वालों के बारे में स्थानीय पुलिस थानों को सूचित करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो