भाजपा नेता हॉर्स ट्रेडिंग में माहिर: परमेश्वर

भाजपा नेता हॉर्स ट्रेडिंग में माहिर: परमेश्वर

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Jan, 02 2019 07:13:50 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

खरीद-फरोख्त के आरोप

बेंगलूरु. कांग्रेस विधायकों को भाजपा की ओर से रुपयों का प्रलोभन देने की चर्चाओं में शामिल होते हुए उप मुख्यमंत्री जी. परमेश्वर भी ने भाजपा पर खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए हैं।

उन्होंने मंगलवार को कहा कि भाजपा नेता हॉर्स ट्रेडिंग में ट्रेडिंग माहिर हैं। पूर्व में किए गए प्रयासों में विफल रहने के बावजूद विपक्ष एक बार फिर से गठबंधन सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है। भाजपा नेताओं के प्रयासों के बारे में हमें सब कुछ पता है और उनका ऑपरेशन कमल सफल नहीं होगा। भाजपा नेता रमेश जारकीहोली को मोहरा बनाकर कांग्रेस विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं। लेकिन वे सफल नहीं होंगे, कांग्रेस पार्टी के नेता एकजुट हैं गठबंधन के घटक दल के बीच बेहतर संबंध हैं।

गठबंधन सरकार पांच साल चलेगी : सतीश
बेलगावी. वन एवं पर्यावरण मंत्री सतीश जारकीहोली ने कहा है कि प्रदेश की सरकार स्थिर है और अपना कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा करेगी। उन्होंने मंगलवार को कहा कि सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा के नेता पिछले छह माह से कांग्रेस व जनता दल-एस के विधायकों को तोडऩे की कोशिश कर रहे हैं, पर इसमें उसे सफलता नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि उनके भाई व गोकाक से कांग्रेस के विधायक रमेश जारकीहोली से अभी उनका संपर्क नहीं हुआ है। लेकिन उन्हें विश्वास है कि वे भाजपा में शामिल नहीं होंगे। मंत्रिमंडल से हटने पर निराशा स्वाभाविक है, पर इसका मतलब यह नहीं कि वह दूसरी पार्टी में शामिल हो जाए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned