scriptअसंतुष्ट विधायकों के लिए पार्टी के दरवाजे बंद | Party's door closed for rebel MLAs | Patrika News

असंतुष्ट विधायकों के लिए पार्टी के दरवाजे बंद

locationबैंगलोरPublished: Jul 25, 2019 08:15:33 pm

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने कहा
गठबंधन सरकार को गिराने में असंतुष्ट विधायकों का हाथ
इन्हें पार्टी कभी माफ नहीं करेगी

bangalore news

असंतुष्ट विधायकों के लिए पार्टी के दरवाजे बंद

बेंगलूरु. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने स्पष्ट किया है कि असंतुष्ट विधायकों के लिए अब पार्टी के दरवाजे बंद हो गए हैं और इनका सामना अब उप चुनाव में पार्टी के नए उम्मीदवारों से होगा।
उन्होंने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि असंतुष्ट विधायक इस्तीफे दे चुके हैं, इस पर फैसला बहुत जल्द होगा। अभी से ही असंतुष्ट विधायकों को अपने भविष्य को लेकर चिंता होने लगी है। कुछ असंतुष्ट विधायक अब उनसे संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्हें पता है कि वह उनसे किसलिए भेंट करना चाहते हैं। गठबंधन सरकार को गिराने में असंतुष्ट विधायकों का हाथ था। विश्वसघात करने वाले विधायकों को कैसे माफ किया जा सकता है। प्रदेश मेें सरकार अच्छा प्रशासन दे रही थी।
उन्होंने कहा कि कुछ असंतुष्ट विधायकों ने उनके समर्थकों के जरिए पार्टी में शामिल करवाने का अनुरोध किया है। इन विधायकों को पार्टी कभी भी माफ नहीं करेगी, उन्हें शामिल नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी से ही तैयरियां शुरू कर दी हैं। इस्तीफा दिए विधायकों के क्षेत्रों में उम्मीदवार खड़ा करने के लिए नए चेहरों की तलाश शुरू हो गई है। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता लालच का शिकार हुए विधायकों के असली चेहरों को बेनकाब करेंगे। इन विधायकों ने एकतरफा फैसला लेकर मतदाताओं को अपमान किया। अब ये विधायक कौन सा चेहरा लेकर मतदाताओं के सामने वोट मांगने जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो