पार्टी के कार्यकर्ता होंगे उम्मीदवार: कुमारस्वामी

jds will give tickets to party workers, जनतादल-एस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी उपचुनावों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

By: Santosh kumar Pandey

Published: 23 Sep 2019, 07:50 PM IST

बेंगलूरु. जनतादल-एस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी उपचुनावों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अगले दो दिनों में सभी 15 सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए जाएंगे।

कुमारस्वामी ने सोमवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय जे.पी. भवन में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा ने 2008 में पहला व 2019 में दूसरा आपरेशन कमल चलाया और विधायकों को त्यागपत्र दिलाकर अपनी सरकार बना ली। इसी वजह से 15 सीटों के उपचुनाव होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों मेंं दबाव के बावजूद देवेगौड़ा के परिवार की कोई सदस्य चुनाव में खड़ा नहीं होगा और हम सामान्य कार्यकर्ताओं को टिकट देकर जिताने की कोशिश करेंगे। पार्टी सभी सीटों के चुनाव को गंभीरता से ले रही हैं।

कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की जनता भाजपा के शासन से पहले ही तंग आ चुकी है और बाढ़ राहत कार्य चलाने में विफलता के कारण लोगों में इस सरकार के प्रति गहरा आक्रोश है। इसी तरह कांग्रेस के नेताओं के आपसी झगड़ों से लोगों में नाराजगी उत्पन्न हो गई है ऐसे में पार्टी लोगों में विश्वास पैदा करने के कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी इन उपचुनावों का अपने बलबूते पर सामना करेगी और भाजपा व कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टियों से अधिक सीटों पर जीतेगी।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned