scriptयात्री सेवा समिति ने लिया सुविधाओं का जायजा | Passenger Services Committee visited mysuru railway station | Patrika News

यात्री सेवा समिति ने लिया सुविधाओं का जायजा

locationबैंगलोरPublished: Jun 21, 2019 06:07:00 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

रेल मंत्रालय की यात्री सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न के नेतृत्व में समिति के सदस्य वेंकटरमणी, एमएन सुंदर व सदानंद तलवडे ने मैसूरु रेलवे स्टेशन का दौरा किया और स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का जायजा लिया।

bangalore news

यात्री सेवा समिति ने लिया सुविधाओं का जायजा

मैसूरु. रेल मंत्रालय की यात्री सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न के नेतृत्व में समिति के सदस्य वेंकटरमणी, एमएन सुंदर व सदानंद तलवडे ने मैसूरु रेलवे स्टेशन का दौरा किया और स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का जायजा लिया।
समिति ने आरक्षण कार्यालय, बुकिंग कार्यालय व प्रतीक्षालय में मौजूद यात्रियों से रेलवे की ओर से दी जा रही सुविधाओं को लेकर उनके अनुभव की जानकारी ली।
इस दौरान समिति ने मैसूरु डिवीजन की ओर से स्टेशन पुनरोध्दार योजना के तहत किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। समिति का कहना था कि अन्य रेलवे स्टेशनों को भी मैसूरु रेलवे स्टेशन का अनुकरण करना चाहिए। समिति ने सुझाव दिया कि सुरक्षा के उपायों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। समिति ने प्लेटफार्म संख्या छह पर आपातकालीन चिकित्सा सेवा मुहैया कराने की संभावना तलाशने पर जोर दिया। बाद में समिति ने यात्रियों की सुविधाओं को और बढ़ाने के लिए मैसूरु डिवीजन की प्रबंधक अपर्णा गर्ग से विचार विमर्श किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो