विजेता नरेश पटेल को मिला स्कूटर

पत्रिका मेगा मानसून ऑफर

By: Rajendra Vyas

Published: 15 Nov 2018, 06:16 PM IST

विश्वसनीयता ही पत्रिका का गहना: मुणोत
बेंगलूरु. राजस्थान पत्रिका के जीतो करोड़ों के लाखों उपहार योजना में मेगा मानसून ऑफर के तहत जारी कूपनों पर खुलने वाले पुरस्कारों का वितरण जारी है। शहर के पाठक नरेश कुमार पटेल के कूपन नम्बर 57615 पर स्कूटर खुला है।
यहां राजजीनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय में बुधवार को आयोजित एक समारोह में पटेल को होण्डा एक्टिवा स्कूटर प्रदान किया गया। मुख्य अतिथि समाजसेवी महेन्द्र मुणोत ने नरेश पटेल को होंडा स्कूटर की चाबी प्रदान की और कहा कि विश्वसनीयता ही राजस्थान पत्रिका का गहना है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुणोत के साथ ही जोनल हेड जोस पी., शाखा प्रबंधक अभिषेक एम. प्रभु एवं सम्पादकीय प्रभारी राजेन्द्रशेखर व्यास ने विजेता नरेश पटेल को शुभकामनाएं दीं।
इस दौरान पत्रिका परिवार के सदस्यों रमेश चौधरी, अनुरूपा चंद्रशेखर, आल्विन टी.डी. ने उन्हें राजस्थान पत्रिका के सामाजिक सरोकार से जुड़े प्रकल्पों और समाचार पत्र की विशिष्टताओं के बारे में बताया। पुरस्कार में स्कूटर प्राप्त कर नरेश और उनके साथ आए उनके बड़े भाई वीरेंद्र पटेल ने खुशी जाहिर की। नरेश पटेल राजस्थान के सिरोही जिले के मोहब्बतनगर के मूल निवासी हैं और बेंगलूरु में उनका साडिय़ों का व्यवसाय है।
उन्होंने कहा कि पत्रिका हर वर्ग के व्यक्ति के लिए ज्ञान का खजाना है। इसके परिशिष्ट मी.नेक्स्ट, परिवार और हैल्थ तो युवा वर्ग के भविष्य निर्माण में बहुत उपयोगी और पठनीय हैं। वे बोले कि इन दिनों राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर 'राजस्थान का रण' पेजों पर दी जा रही सामग्री रोचक एवं पठनीय है। इससे यहां के प्रवासी राजस्थान में दैनंदिन चुनावी हलचल से रूबरू हो रहे हैं।

Rajendra Vyas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned