scriptKarnataka: ‘पे सीएम कैंपेन’ कांग्रेस पार्टी की ‘गंदी राजनीति’: सीएम बोम्मई | Pay CM campaign: Congress Party's dirty politics: Bommai | Patrika News

Karnataka: ‘पे सीएम कैंपेन’ कांग्रेस पार्टी की ‘गंदी राजनीति’: सीएम बोम्मई

locationबैंगलोरPublished: Sep 24, 2022 07:32:09 pm

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला

july2-1.jpg
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी के ‘पे सीएम कैंपेन’ को गंदी राजनीति करार दिया।

चित्रदुर्ग में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो वे आकर सीधे बात करेंं, दस्तावेज पेश करें और फिर जांच की मांग करें। लेकिन वे बिना किसी मुद्दे और उचित होमवर्क के सदन में आते हैं। यह कांग्रेस नेताओं के मूल्यों में भारी गिरावट को दर्शाता है। कांग्रेस पार्टी जनता की चिंता किए बिना, गंदी राजनीति करके सत्ता में आने के भ्रम में है। कर्नाटक में ऐसा नहीं होगा क्योंकि सरकार इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी।
जब स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर के इस बयान पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई कि मुख्यमंत्री को निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह लिंगायत समुदाय से हैं, तो बोम्मई ने कहा कि वह उस बयान के पक्षकार नहीं थे और वह टिप्पणी नहीं करेंगे।
सत्ता में वापसी करेगी बीजेपी
2023 के विधानसभा चुनावों में 95 से 100 सीटें देने वाले चुनाव पूर्व सर्वेक्षण के बारे में पूछे जाने पर सीएम ने कहा कि हर सर्वेक्षण अलग-अलग संख्या बताते हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी और से ज्यादा लोगों की नब्ज जानता हूं। मैं लगभग 35 वर्षों से राजनीति में हूं और मुझे विश्वास है कि भाजपा अगले साल सत्ता में वापस आएगी।
उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में आलाकमान से मंजूरी मिलने के बाद फैसला किया जाएगा।
राज्य में पीएफआई कार्यालयों और पदाधिकारियों पर छापे पर बोम्मई ने कहा कि एनआईए और कर्नाटक पुलिस दोनों ने राज्य में पीएफआई की गतिविधियों के संबंध में उपयुक्त कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो