scriptपीसीआरआई की समाचार प्रसार में अहम भूमिका-कलासद | PCRI's important role in news dissemination - Kalasad | Patrika News

पीसीआरआई की समाचार प्रसार में अहम भूमिका-कलासद

locationबैंगलोरPublished: Oct 21, 2020 05:13:49 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

कम्युनिकेशन पर्सपेक्टिवस पुस्तक का विमोचन

पीसीआरआई की समाचार प्रसार में अहम भूमिका-कलासद

पीसीआरआई की समाचार प्रसार में अहम भूमिका-कलासद

बेंगलूरु. भारतीय जनसम्पर्क परिषद की ओर से बुधवार को सेन्चुरी क्लब में आयोजित कार्यक्रम में बी.आर. लक्ष्मण राव द्वारा लिखित पुस्तक ‘कम्युनिकेशन पर्सपेक्टिवसÓ का विमोचन कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक शिवयोगी सी.कलासद ने किया। इस अवसर पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता बेंगलूरु विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.के.आर.वेणुगोपाल ने की। इस पुस्तक में मुख्य रूप से भारती पीआर क्षेत्र की गतिविधियों को रेखांकित किया गया है।
इस अवसर पर लेखक बी.आर.लक्ष्मण राव ने कहा कि साहित्य भी संचार का एक रूप है और पीसीआरआई इसमें अहम भूमिका निभा रहा है। केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक शिवयोगी सी. कलासद ने कहा, कि सूचना अधिभार ने अनावश्यक रुझानों को जन्म दिया है, जो समझदार संचार से निपट गया है और पीसीआरआई की एक बड़ी भूमिका है।”एमेरिट्स पीसीआरआई के अध्यक्ष एम.सी.जयराम ने कहा कि जनसंपर्क के क्षेत्र में सीखने के लिए भविष्य में पीआरसीआई और हमारे प्रकाशनों के इतिहास में एक और मील का पत्थर है। कुलपति डॉ.के.आर.वेणुगोपाल ने कहा कि “पीआर उद्योग बदल रहा है और हम शिक्षा की विविधता में नैतिकता और मानकीकृत लेखन के साथ संवाद जारी रखेंगे।” इस अवसर पर सम्पादक एस. नरेन्द, एसोसिएट एडिटर जी. मोहन, बेंगलूरु चैप्टर की चेयरपर्सन डॉ. टी.एस.लता ने भी जनसम्पर्क विषय पर अपने विचार रखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो