scriptबिना किसी राजनीतिक दबाव में आए कर्तव्य निभाएं | Perform duty without any political pressure | Patrika News

बिना किसी राजनीतिक दबाव में आए कर्तव्य निभाएं

locationबैंगलोरPublished: Jan 15, 2019 10:05:34 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

नए पुलिस उप निरीक्षकों को सीएम की सलाह

Karnataka Police Academy

बिना किसी राजनीतिक दबाव में आए कर्तव्य निभाएं

मैसूरु. मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने प्रशिक्षण पूरा कर पास आउट होने वाले पुलिस उप निरीक्षकों से किसी भी दबाव में आए बगैर कानून के दायरे में रहकर कार्य करने का आह्वान किया है। वे सोमवार को मैसूरु में कर्नाटक पुलिस अकादमी के 41 वें पुलिस सब इंस्पेक्टरों के दल के प्रशिक्षणार्थियों की पासिंग आऊट परेड की सलामी लेने व पुरस्कार वितरित करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि अपने सात माह के कार्यकाल में वे दूसरी बार पासिंग आऊट परेड की सलामी ले रहे हैं। कर्नाटक पुलिस देश में सबसे अच्छी कहलाती है। पूरी ईमानदारी के साथ प्रदेश के लोगों की रक्षा करें।
Karnataka Police Academy
मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि इस मैदान से ही प्रण लें कि बिना किसी दबाव में आए कानून के दायरे में रहकर जन सेवा करेंगे। उन्होंने उप निरीक्षकों से कहा कि वे किसी राजनेता के दबाव के आगे नहीं झुकें और किसी भी स्थान पर नियुक्ति मिलने पर पूरे स्वाभिमान के साथ काम करें।
इस अवसर पर राज्य के गृहमंत्री एमबी पाटिल, पुलिस महानिदेशक नीलमणि राजू, पुलिस महानिदेशक पी.के.गर्ग, रवि एस. कर्नाटक पुलिस अकादमी के निदेशक विपुल कुमार के अलावा कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो