मैसूरु. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि देश में लोकसभा का यह चुनाव न्याय और अन्याय के बीच है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने देश की जनता को १५ लाख रुपए देने का झूठा वादा किया और अंबानी जैसे उद्योगपतियों को हजारों करोड़ रुपए दे दिए। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस है जो ‘न्याय’ योजना के तहत देश के पांच करोड़ गरीब लोगों के खाते में सालाना ७२ हजार रुपए देगी।

मंड्या लोकसभा क्षेत्र के केआर नगर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कांग्रेस की महत्वाकांक्षी ‘न्याय’ योजना की महत्ता बताते हुए कहा कि जब देश के लोगों के पास पैसे आएंगे तब उनकी क्रय शक्ति बढेगी जिससे एक ओर जिन उद्योगों पर मोदी सरकार में ताले लग गए हैं वे उद्योग खुल जाएंगे तो दूसरी ओर देश की अर्थव्यवस्था भी पटरी पर आ जाएगी। उन्होंने न्याय योजना को गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करार दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned