कुत्ता बेचने की योजना बनाई लेकिन हो गई साजिश

पांच गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 31 Jul 2020, 07:41 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले मादानायकनहल्ली पुलिस ने एक बालक को बचाकर पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार क लिया।

पुलिस के अनुसार आंध्रहल्ली निवासी एक दंपती रेणुका और नागराज का पुत्र नितिन (१२) बीमार था। उन्हें इलाज के लिए रुपयों की जरूरत थी। दंपती ने अपना लैबे्रडोर प्रजाति का कुत्ता बेचने की योजना बनाई और एक मित्र मनोज से संपर्क किया।

कुत्ता मनोज के पास नहीं जा रहा था तो उसके साथ नितिन को भी भेजा गया। मनोज ने रेणुका को कॉल कर बताया कि बाइक पर जाते समय बैलाकोनेहल्ली के पास पेट्रोल खत्म हो गया। वह नितिन और कुत्ते को बाइक के साथ छोड़ कर पेट्रोल लेने गया था। लौटने तक नितिन और कुत्ता नहीं मिले।

नागराज ने मादानायकनहल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसी बीच नागराज को कॉल कर किसी ने बताया कि नितिन का अपहरण किया गया है। कॉलर ने नितिन की रिहाई के लिए 20 लाख रुपए फिरौती देने को कहा। पुलिस से शिकायत करने पर नितिन की हत्या करने की धमकी भी दी।

पुलिस ने नागराज के मोबाइल पर कॉल वाले नंबर की जांच की तो वह नंबर मनोज का निकला। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया और नितिन को सुरक्षित रिहा करवा लिया गया। पकड़े गए लोगों के नाम हेग्गनाहल्ली के मनोज (२४), दर्शन (२०), आदर्श (२१), राजगोपाल नगर के के.के.आकाश (२०) और लग्गेरे के लोकेश (२१) हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned