प्लास्टिक बहिष्कार जागरूकता रैली निकाली

प्लास्टिक बहिष्कार जागरूकता रैली निकाली
प्लास्टिक बहिष्कार जागरूकता रैली निकाली

Yogesh Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 04:42:00 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

बताए प्लास्टिक के दुष्प्रभाव

मंड्या. तेरापंथ महिला मंडल के तत्वावधान में शनिवार को "प्लास्टिक फ्री वीक" के तहत शहर में प्लास्टिक बहिष्कार जागरूकता रैली निकाली।
रैली में महिला मंडल ने प्लास्टिक से होने वाले नुकसान व दुष्प्रभाव से लिखी तख्तियां हाथों में थाम रखी थीं। रैली के दौरान फल व सब्जी विक्रेता को कपड़े के बैग भी बांटे। कार्यक्रम में नगर सभा अधिकारी लोकेश ने कहा कि प्लास्टिक का उपयोग पर रोक लगने की शुरुआत प्रत्येक घर होनी चाहिए। पर्यावरण जाग्रति अधिकारी मीनाक्षी ने कहा कि प्लास्टिक का उपयोग करने से हमारे पर्यावरण को नुकसान पहुंचता है प्लास्टिक का उपयोग को छोडऩे के लिए लोगों को जागरूक होना चाहिए। रैली में महिला मंडल अध्यक्ष नमिता भंसाली, उपाध्यक्ष टीना दक, मंत्री यशोदा भंसाली ने भाग लिया।

डेंगू के प्रति लोगों को किया जागरूक
मंड्या. श्रीरंगपट्टण तहसील के अरकेरे गांव में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग और से आशा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को ग्रामीणों को डेंगू के प्रति जागरूक करने के लिए डोर टू डोर जाकर पर्चे बांटे और घर के आस- पास का वातावरण साफ-सुथरा रखने को कहा। आशा कार्यकर्ताओं ने डेंगू जागरूकता अभियान ओल्ड डीसी बैंक मोहल्ला, गोबरगल्ला मोहल्ला, मारगाड्डी चौराहा, अंगड़ी मोहल्ला, कलगल पेटे, कालीकाअम्मा देवस्थान मोहल्ला रोड पर डोर टू डोर जाकर पर्चे बांटे। कार्यक्रम में हेमलता, मंगलाअम्मा सहित कई आशा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned