scriptPHOTO और अफगानिस्‍तान के खिलाड़ी मस्‍ती करते रहे अभ्यास सत्र के दौरान | Patrika News
बैंगलोर

PHOTO और अफगानिस्‍तान के खिलाड़ी मस्‍ती करते रहे अभ्यास सत्र के दौरान

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरे टी20 मैच से एक दिन पहले मंगलवार को अभ्यास सत्र में भाग लेते भारत और अफगानिस्तान टीमों के खिलाड़ी। मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आए। वे विराट कोहली और रिंकू सिंह के साथ गपशप करते दिखे।

बैंगलोरJan 16, 2024 / 11:22 pm

Sanjay Kumar Kareer

pitch
1/5

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच से एक दिन पहले मंगलवार को पिच तैयार करते ग्रांउड्समैन।

afghan_practice
2/5

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले टी20 मैच से एक दिन पहले मंगलवार को अभ्यास सत्र में भाग लेते अफगानिस्तान के खिलाड़ी।

ind_practice
3/5

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले तीसरे टी20 मैच से एक दिन पहले मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर ऋषभ पंत विराट कोहली और रिंकू सिंह के साथ गपशप करते दिखे।

ind_practice
4/5

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरे टी20 मैच से एक दिन पहले मंगलवार को अभ्यास सत्र में मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आए।

ind_practice
5/5

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरे टी20 मैच से एक दिन पहले मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आए। वे रिंकू सिंह के साथ गपशप करते दिखे।

Hindi News / Photo Gallery / Bangalore / PHOTO और अफगानिस्‍तान के खिलाड़ी मस्‍ती करते रहे अभ्यास सत्र के दौरान

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.