scriptरेस्त्रां मैनेजर पर हमला करने वाला गिरफ्तार | Police arrests attacker for asalting hotel manager | Patrika News

रेस्त्रां मैनेजर पर हमला करने वाला गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Nov 25, 2020 06:29:44 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

घायल मैनेजर अस्पताल में भर्ती

रेस्त्रां मैनेजर पर हमला करने वाला गिरफ्तार

रेस्त्रां मैनेजर पर हमला करने वाला गिरफ्तार

बेंगलूरु. राममूर्तिनगर पुलिस ने कस्तूरीनगर एक नामी रेस्त्रां के मैनेजर पर हमला करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। मैनेजर की शिकायत के आधार पर यह कार्रवाई की गई। किरण सोमवार देर रात नशे में चूर होकर रेस्त्रां पहुंचा। उसने मैनेजर से पूछा कि रेस्टरूम कहां है, इस पर मैनेजर नवीन कुमार ने किरण से कहा कि वह ग्राहक नहीं होने के कारण रेस्टरूम का उपयोग नहीं कर सकता। इसी बात पर दोनों के बीच हुई कहासुनी हुई और किरण ने मैनेजर पर हमला कर दिया। रेस्त्रां के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने आकर किरण को गिरफ्तार कर लिया। घायल मैनेजर को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
स्कूटर से गिरे सुरक्षाकर्मी की मौत

बेंगलूरु. केंगेरी यातायात थानांतर्गत स्वातिनगर क्षेत्र में सोमवार देर रात को हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक निजी कंपनी का सुरक्षाकर्मी संगमेश (26) घर लौटते समय दुर्घटना का शिकार हो गया। गुलबर्गा के संगमेश की स्कूटर असंतुलित होकर फुटपाथ से जा टकराई। स्कूटर से गिरे संगमेश का सिर फुटपाथ से टकरा कर बुरी तरह चोटिल हो गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
राहगीर को धमकाकर मोबाइल लूटा

बेंगलूरु .बागलूरु थानांतर्गत विनायकनगर में सोमवार देर रात एक राहगीर को धमकाकर दो लोगों ने उनसे नकदी तथा मोबाइल छीन लिया। मैथ्यू की शिकायत के अनुसार लुटेरों ने पहले उससे कैमरा मांगा लेकिन मैथ्यू ने कैमरा देने से इनकार किया तो वे मोबाइल तथा नकदी छीन कर भाग गए। पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो