scriptपिता की हत्या कर फरार पुत्र पुलिस के हत्थे चढ़ा | Police arrests son for murdering Father | Patrika News

पिता की हत्या कर फरार पुत्र पुलिस के हत्थे चढ़ा

locationबैंगलोरPublished: Jun 01, 2020 05:58:27 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

हत्या कर फरार 17 वर्षीय पुत्र गिरफ्तार

पिता की हत्या कर फरार पुत्र पुलिस के हत्थे चढ़ा

पिता की हत्या कर फरार पुत्र पुलिस के हत्थे चढ़ा

बेंगलूरु. विल्सन गार्डन पुलिस ने 25 मई को सैयद मुश्ताफ की हत्या कर फरार हुए उनके 17 वर्षीय पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक सैयद मुश्ताफ कैब चालक है। जिसने हाल में पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की थी।
इसी बात को लेकर सैयद मुश्ताफ तथा उसके पुत्र के बीच कई बार झगड़ा हुआ था। ईद के दिन पिता को बधाई देने के बहाने से पहुंचे सैयद मुश्ताफ का पुत्र चाकू से हत्या कर फरार हो गया था। कलासीपाल्या पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही थी।
कंटेनर-कार टकराए : एक मृत, 5 घायल

मेंगलूरु. नेत्रावती नदी के पुल पर आगे जा रहे एक कटेंनर को ओवरटेक करने के प्रयास में कार कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में कार चला रहे कलापु गांव के निवासी चेतन (21) की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग मेहंदी की रस्म अदायगी पूरी कर गांव लौट रहे थे।
तालाब में डूबे दादा पोते की मौत

चित्रदुर्ग. जिले के हिरियूर तहसील के बेटेमदरहल्ली में तालाब में बकरियां नहलाते समय दादा पोते की तालाब में डूबकर मौत हो गई।हिरियूर ग्रामीण पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम सिगण्णा (68) तथा प्रताप (21) हैं। बकरियों को नहलाते समय संतुलन खोने के कारण प्रताप तालाब में गिर कर डूबने लगा।
पोते को डूबते देख कर उसे बचाने के प्रयास में सिगण्णा की भी उसके साथ डूब कर मौत हो गई। मृतकों के शव तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के सुपुर्द किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो