पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को चाय बनाने के लिए कहा और आत्महत्या कर ली

  • पुलिस कर रही मामले की जांच

By: Santosh kumar Pandey

Published: 05 Mar 2021, 01:19 PM IST

मैसूरु. नगर शस्त्र आरक्षी बल (सीएआर) के एक पुलिस कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार सरदार वल्लभ भाई पटेल नगर निवासी हिमेश आराध्य (43) 15 साल से काम कर रहा था। उसे शाही महल की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। आराध्य सुबह रिश्तेदार की शादी में भाग लेकर पत्नी के साथ घर लौटा था।

उसने पत्नी को चाय बनाने के लिए कहा और कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पत्नी चाय बनाकर लाई और दरवाजे पर दस्तक दी। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर खिड़की से झांका तो आराध्य का शव पंखे से झूलता दिखा। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला। आलनाहल्ली पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जेवर लेकर फरार होने वाला गिरफ्तार
मैसूरु. लश्कर मोहल्ला पुलिस ने लोगों के आभूषण लेकर फरार हुए एक धोखेबाज को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार चामराज नगर जिले में गुन्डलपेट निवासी मंजुनाथ (45) ने इरविन रोड पर गोल्ड फाइनेंस की दुकान खोली।

आसन किस्तों का झांसा देकर उसने लोगों से सोने के आभूषण जमा कराए। कुछ दिनों बाद वह तीन किलो से अधिक सोने के जेवर लेकर फरार हो गया।

लोगों ने उसके खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। विशेष दल ने जांच के बाद आरोपी को केरल से गिरफ्तार कर 22.36 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned