पुलिस ने फायरिंग कर दो अपराधियों को पकड़ा

कई वारदातों में वांछित

By: Santosh kumar Pandey

Published: 12 Sep 2020, 03:22 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले की दोड्डबल्लापुर तहसील में दोड्डाबेलावंगला पुलिस ने कई अपराधिक वारदातों में वांछित दो आरोपियों पर गोली चलाकर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक रवि डी.चिन्नण्णनवर ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली कि हेमंत (28) और सोमशेखर (26) नामक दो आरोपी दोड्डाबेलावंगला के जंगलों में एक झील के किनारे कपड़े धो रहे हैं। जब पुलिस अंधेरे में उन्हें पकडऩे पहुंची तो वे खाना खा रहे थे। पुलिस के ललकारने पर उन्होंने सरेंडर करने के बजाय हमला कर दिया।

जवाब में पुलिस ने गोलियां चला कर उन्हें गिराया और गिरफ्तार कर लिया। दोनों को दोड्डबल्लापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ दोड्डबल्लापुर, देवनहल्ली, राजानुकुंटे, नेलमंगला, पीन्या, बागलगुन्टे और अन्य पुलिस थानो में हत्या, जानलेहा हमले, लूट और अन्य २० से अदिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुत्री की हत्या कर आत्महत्या की
कोलार. बंगारपेट में एक युवती ने तीन साल की पुत्री की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार कुप्पास्वामी मुदालियार एक्सटेनशन निवासी स्वामिनाथ और साई सिंधू (27) ने चार साल पहले प्रेम विवाह किया था और एक किराए के मकान में रहते थे।

स्वामीनाथ एक सरकारी कारखाने में काम करता है। वह दूसरी पाली में काम करने गुरुवार शाम केजीएफ गया था। सुबह घर लौटा तो कमरे में पलंग पर पुत्री किरन देवी (3) का शव पड़ा था और सिंधू का शव पंखे से झूल रहा था।

सिंधू की मां रत्नम्मा ने पुलिस को बताया कि उसे दामाद स्वामीनाथन पर कोई संदेह नहीं है। इससे पहले भी सिंधू ने आत्महत्या का प्रयास किया था। सिंधू एक निजी हाईस्कूल में शिक्षक थी। एसएसएलसी के वार्षिक परीक्षा के परिणाम कम आने पर वह दुखी थी। उस समय भी पुत्री के साथ आत्महत्या का प्रयास किया था। बंगारपेट पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned