पुलिस ने सनी लियोन के कार्यक्रम को दी अनुमति

पुलिस ने सनी लियोन के कार्यक्रम को दी अनुमति

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 30 Sep 2018, 08:32:35 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

कन्नड़ संगठनों ने किया विरोध

बेंगलूरु. कन्नड़ संगठनों के विरोध के बावजूद बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन के बेंगलूरु में 3 नवम्बर को होने वाले कार्यक्रम को पुलिस ने अनुमति दे दी। नागवारा के पास एक निजी होटल में होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर कुछ संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध को दरकिनार करते हुए बेंगलूरु पुलिस ने आयोजन की अनुमति दी है।

पुलिस आयुक्त टी. सुनील कुमार ने शनिवार को कहा, हमने कुछ शर्तों के साथ कार्यक्रम आयोजन की अनुमति दी है। इसके तहत कार्यक्रम स्थल पर शराब नहीं परोसा जाएगा और शामिल होने वाले लोगों की संभावित संख्या बतानी होगी। सनी लियोन का आयोजन किसी प्रकार से भड़काऊ नहीं होना चाहिए। पुलिस सूत्रों के अनुसार आयोजन स्थल पर सुरक्षा को लेकर पुलिस की तैनाती हो सकती है।

सनी लियोन के कार्यक्रम का विरोध कर रहे कुछ कन्नड़ संगठनों का कहना है कि प्रस्तावित कार्यक्रम कर्नाटक की संस्कृति एवं भूमि को नुकसान पहुंचाने वाली है। संगठनों का कहना है कि नवम्बर का महीना कर्नाटक के लिए अत्यंत पावन महीना है क्योंकि 1 नवम्बर के दिन हम कन्नड़ राज्योत्सव मनाते हैं। नवम्बर के महीने में हम कन्नड़ संस्कृति और कला को बढावा देने वाला आयोजन करते हैं लेकिन इस महीने में सनी लियोन का कार्यक्रम होना अफसोसजनक है।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी 31 दिसम्बर को सनी लियोन का कार्यक्रम बेंगलूरु में होना था लेकिन विभिन्न कन्नड़ संगठनों के विरोध के बाद अंतिम क्षणों उसे रद्द कर दिया गया था।

इस बार ही उसी जगह पर सनी का कार्यक्रम आयोजित होना है। साथ ही आयोजक भी वही है। लेकिन इस बार कार्यक्रम में सनी के बजाय रघु दीक्षित प्रमुख होंगे। सनी एक कन्नड़ गाने पर भी कार्यक्रम पेश करेंगी। शनिवार को भी कन्नड़ संगठनों ने सनी लियोन के कार्यक्रम के आयोजन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इन संगठनों ने इसे मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात करने की बात कही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned