scriptहनी ट्रैप मामले को लेकर पुलिस पर कोई दबाव नहीं: बोम्मई | police is not under pressure in honey trap case says bommai | Patrika News

हनी ट्रैप मामले को लेकर पुलिस पर कोई दबाव नहीं: बोम्मई

locationबैंगलोरPublished: Dec 04, 2019 01:44:43 am

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

पुलिस को निर्देश दिए हैं कि किसी के दबाव में आए बगैर मामले की गहराई तक पहुंच कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

Basavraj Bommai

हनी ट्रैप मामले को लेकर पुलिस पर कोई दबाव नहीं: बोम्मई

बेंगलूरु. गृहमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि हनी ट्रैप मामले की जांच सही दिशा में जा रही है और पुलिस पर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं पड़ रहा है।

उन्होंने दावणगेरे में मीडिया से कहा कि मामले से संबंधित हनी ट्रैप की विडियो क्लिप को मिटने के लिए पुलिस पर कोई दबाव नहीं डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि दबाव संबंधी कुछ मीडिया में प्रकाशित खबरें पूरी तरह निराधार है।
बोम्मई ने कहा कि पुलिस कानून के अनुसार जांच कर रही है। उन्होंने भी पुलिस को निर्देश दिया है कि किसी के दबाव में आए बगैर मामले की गहराई तक पहुंच कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।
उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें चार युवतियां भी शामिल है। दो युवतियां टीवी धारावाहिक में काम करती है।

हाई प्रोफाइल है मामला
हनी ट्रैप में विधायकों, पूर्व मंत्रियों, उद्योगपतियों और रियल एस्टेट का कारोबार करने वाले लोगो और वरिष्ठ अधिकारियों को भी निशाना बनाने का अंदेशा है। इस मामले का प्रमुख आरोपी राघवेन्द्र है। उसने जिस्म फरोशी चलाने वाले एक दलाल की सहायता से कई युवतियों को किराए पर लिया। वह युवतियों को एक हनी ट्रैप के लिए एक लाख रुपए की कीमत देता था। सभी आरोपियों के बैंक खातों से बड़ी धन राशि जब्त की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो