पुलिस ने दो लुटेरों को गोली चलाकर दबोचा

Shankar Sharma

Publish: Sep, 11 2017 09:35:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
पुलिस ने दो लुटेरों को गोली चलाकर दबोचा

लूट अपहरण, पुलिस पर हमला हत्या का प्रयास जैसे 11 मामलों के आरोपी दो समाजकंटकों को बेंलदूर तथा वर्तुर पुलिस ने गोली चलाकर गिरफ्तार किया

बेंगलूरु. लूट अपहरण, पुलिस पर हमला हत्या का प्रयास जैसे 11 मामलों के आरोपी दो समाजकंटकों को बेंलदूर तथा वर्तुर पुलिस ने गोली चलाकर गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक आनेकल निवासी मजमल तथा चंदापुर निवासी अमर ने शनिवार देर रात एक सॉफ्टवेयर अभियंता आनंद पर हमला कर उसे लूटा था। इस शिकायत के आधार पर बेलंदूर तथा वर्तुर पुलिस ने इस क्षेत्र में नाकाबंदी कर लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमों का गठन किया था। रविवार सुबह करीब 10.30 बजे सर्जापुर रोड पर उनके होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दबिश दी। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही दोनों ने भागने का प्रयास किया।


बेलंदूर पुलिस निरीक्षक साइमन विक्टर सुधाकर तथा कांस्टेबल एंटोनी विजय ने आरोपी मजमल तथा अमर को सरेंडर करने के निर्देश दिए लेकिन उन्होंने पुलिसकर्मी पर ही हमला कर दिया और भागने का प्रयास करने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन पर फायरिंग कर दी और पैरों में गोलियां मारने के बाद गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।


मलमल तथा अमर के खिलाफ इससे पहले भी वर्ष 2015 में होसूर थाने के पुलिस कांस्टेबल मुनिस्वामी पर चाकू से हमला करने का मामला दर्ज है। शहर पुलिस आयुक्त टी. सुनील कुमार ने इस कार्रवाई में भाग लेने वाली सभी टीमों के पुलिस कर्मियों की सराहना करते हुए नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

पानी की टंकी में डूबी बालिका की मौत
एचएसआर लेआउट थानांतर्गत मुनेश्वर लेआउट क्षेत्र में एक निर्माणाधीन भवन के परिसर में लेबर शेड के पास बनी पानी की टंकी में डूबकर चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। बच्ची के मजदूर पिता आंजनेया की शिकायत के मुताबिक दंपती की पुत्री अमृता (4) शेड में अकेली खेलते-खेलते पानी की टंकी तक पहुंच गई। इसी दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का शव सेंट जॉन अस्पताल में पोस्ट मार्टम के पश्चात परिजनों को सुपुर्द किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned