scriptपुलिस को महिला पार्षद के पति की तलाश | Police seek husband's husband's husband | Patrika News

पुलिस को महिला पार्षद के पति की तलाश

locationबैंगलोरPublished: Nov 14, 2018 08:19:20 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

बाद में वह सभी समाज विरोधी गतिविधियां छोड़कर समाजसेवा करने लगा। वह एक बार खुद पार्षद रहा और अब उसकी पत्नी पार्षद है।

police

पुलिस को महिला पार्षद के पति की तलाश

बेंगलूरु. पुलिस शिवाजी नगर वार्ड की पार्षद फरीदा के पति व पूर्व पार्षद इश्तियाक खान को तलाश कर रही है। मंगलवार सुबह केन्द्रीय जांंच दल (सीसीबी) के अधिकारियों ने इश्तियाक के मकान की तलाशी लेकर कुछ भूखंडों, मकानों और भवनों से संंबंधित दस्तावेज जब्त किए हैं।
तलाशी के दौरान इश्तियाक वहां नहीं था। एक जमाने मे इश्तियाक समाजकंटक था। लेकिन बाद में वह सभी समाज विरोधी गतिविधियां छोड़कर समाजसेवा करने लगा। वह एक बार खुद पार्षद रहा और अब उसकी पत्नी पार्षद है।

होटल में भोजन के बाद 17 छात्र बीमार
मैसूरु. केरल के एक सरकारी स्कूल के 17 छात्रों को तबियत खराब होने के बाद केआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी छात्र घूमने मैसूरु आए थे। चिकित्सकों के अनुसार सोमवार शाम को एक होटल में भोजन के बाद बीमार पड़ गए।
इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला दर्ज कर स्थानीय पुलिस जांच कर रही है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. श्रीनिवास ने बताया कि सभी विद्यार्थी खतरे से बाहर हैं।

चार विद्यार्थी को सोमवार को ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। उन्होंने बताया कि केरल से चार बसों में कई विद्यार्थी मैसूरु आए थे। रास्ते में सभी ने एक ही होटल में भोजन किया था। जिसके बाद करीब ३२ विद्यार्थी बीमार पड़ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो