हत्या के दो मामलों की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक ने आत्महत्या की

सरकारी निवास पर लगाई फांसी

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 01 Aug 2020, 02:59 PM IST

बेंगलूरु. हासन जिले के चन्नरायपट्टण पुलिस थाने के उप निरीक्षक (एसआई) किरण कुमार (32) ने अपने सरकारी निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने से पहले किरण कुमार हत्या के दो मामलों की जांच कर रहा था।

अरसिकेरे तहसील के गंडसी होबली लाळलाकेरे गांव निवासी किरण कुमार गत डेढ़ साल से चन्नरायपट्टण पुलिस थाने में कार्यरत था। उसकी पत्नी बच्चों को लेकर वरमहालक्ष्मी त्यौहार मनाने मायके गई थी और घर पर कोई नहीं था। पड़ोसी पुलिस कर्मचारी त्योहार के कारण मिठाई देने किरन कुमार के घर पहुंचा तो घटना का पता चला। पुलिस अभी तक यह पता नहीं कर पाई है कि किरण ने आत्महत्या क्यों की।

एक दिन में हुई दो हत्याएं

किरण कुमार दो अलग अलग हत्याओं की तफ्तीश कर रहा था। शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग के करीब संपत (26) नामक एक युवक की हत्या हो गई थी। उससे पहले गुरुवार शाम बागूर रोड पर एक अन्य युवक शिव कुमार (25) की हत्या हुई थी। किरण कुमार ने ही हत्या के मामले दर्ज किए। संपत और शिवकुमार दोनों दोस्त थे। उन्होंने दो अन्य दोस्तों हरीश और मंजुनाथ के साथ एक गैरेज में शराब पी थी। वहां हरीश और संपत कुमार के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुरुवार रात संपत की हत्या की गई थी। इस मामले में शिवकुमार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शुक्रवार सुबह शिवकुमार की भी हत्या हो गई। इन दोनों मामलों की जांच किरण कुमार कर रहा था।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned