scriptPolice went to Kerala in search of accused | आरोपियों की तलाश में केरल गई पुलिस | Patrika News

आरोपियों की तलाश में केरल गई पुलिस

  • दस हिरासत में: ज्ञानेंद्र

बैंगलोर

Published: July 28, 2022 07:56:06 am

बेंगलूरु. Praveen Nettru मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। गृहमंत्री अरगा ज्ञानेन्द्र ने संवाददाताओं को बताया कि कानून- व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से निषेेधाज्ञा लागू की गई है। हत्या के विरोध में पुत्तूर, सुल्या और कडाबा तहसीलों के लोगों ने स्व पे्ररित बंद रखा। इन तीनों तहसीलों में पुलिस की कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई गई है। कर्नाटक राज्य पुलिस आरक्षी बल (केएसआरपी), जिला शस्त्र आरक्षी बल (डीएआर) और त्वरित कार्यबल की कंपनियों को तैैनात किया है।

आरोपियों की तलाश में केरल गई पुलिस
आरोपियों की तलाश में केरल गई पुलिस

एडीजीपी को मौके पर भेजा
पुलिस ने गश्त के दौरान सभी क्षेत्रों में शांति बनाए रखने और किसी भी अफवाहों पर विश्वास ना करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपियों की तलाश में पुलिस केरल गई है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) आलोक कुमार को मंगलवार को ही घटना स्थल पर भेजा गया। हत्या की घटना से जिले के लोग भयभीत हुए हैं।

सीमा पर बढ़ेगी निगरानी
उन्होंने कहा कि केरल से संबंध रखने वाले कई लोग दक्षिण कन्नड़ जिले में इस तरह की हिंसक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इसलिए केरल और कर्नाटक की सीमा पर कड़ी निगरानी की जाएगी।

राजनीति नहीं, बिना पक्षपात कार्रवाई हो: सिद्धू
बेंगलूरु. विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरामय्या ने कहा कि प्रवीण की हत्या के मामले में कोई भी लिप्त हो उसके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए, इस बात को लेकर कोई दो राय नहीं हो सकती। लेकिन, इस संवेदनशील मामले का उपयोग दलगत राजनीति के लिए नहीं होना चाहिए। इस मामले को लेकर भड़काउ बयानों से स्थिति बद से बदतर होगी। लिहाजा, इस मामले को लेकर किसी भी हालत में धार्मिक उन्माद फैलाने वाले बयान नहीं देने चाहिए। ऐसे बयान देनेवालों के खिलाफ राज्य सरकार कड़ी कार्रवाई करे। दोषियों के खिलाफ बिना पक्षपात कार्रवाई होनी चाहिए।

कानून-व्यवस्था संभालने में सरकार विफल: कुमारस्वामी
बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री और जद-एस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यस्था संभालने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि शिवमोग्गा, उडुुपी तथा दक्षिण कन्नड़ जिलों में हत्याओं का सिलसिला नहीं रुक रहा है। यह राज्य सरकार की प्रशासनिक विफलता का सबूत है। कई मंत्री मृतकों के गांव में जाकर कड़ी कार्रवाई का वादा और मुआवजे की घोषणा करते हैं। लेकिन, इस रस्म अदायगी से हत्याओं का सिलसिला कैसे रूकेगा, इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

उन्होंने कहा कि समाज के गरीब परिवारों के युवाओं को ही निशाना बनाकर उनकी किसी ना किसी बहाने से हत्याएं की जा रही हैं। कांग्रेस तथा भाजपा ऐसी हत्याओं पर राजनीति कर रहे हंै। यदि राज्य में कानून व्यवस्था ठीक नहीं होगी तो निवेश पर बुरा असर पड़ेगा।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने प्रवीण हत्याकांड को सुनियिोजित साजिश करार देते हुए कहा कि सरकार मामले की तह तक पहुंचेगी। रवि ने सिद्धरामय्या और कांग्रेस पर घडिय़ाली आंसू बहाने का आरोप लगाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे दो आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपRaksha Bandhan 2022: भाइयों के खुशहाल जीवन और समृद्धि के लिए उनकी राशि अनुसार बांधें इस रंग की राखीदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरकश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला हुआ पूरा, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.