scriptअनावश्यक चलनेवाले वाहनों को जब्त करेगी पुलिस | Police will seize unnecessary vehicles | Patrika News

अनावश्यक चलनेवाले वाहनों को जब्त करेगी पुलिस

locationबैंगलोरPublished: Apr 01, 2020 07:16:30 pm

Corona Lockdown in Karnataka: पुलिस ने बुधवार को कहा कि वह बंद की अवधि के दौरान सडक़ों पर अनावश्यक रूप से इधर-उधर घूमनेवाले सभी वाहनों को जब्त कर लेगी।

अनावश्यक चलनेवाले वाहनों को जब्त करेगी पुलिस

अनावश्यक चलनेवाले वाहनों को जब्त करेगी पुलिस

बेंगलूरु. पुलिस ने बुधवार को कहा कि वह बंद की अवधि के दौरान सडक़ों पर अनावश्यक रूप से इधर-उधर घूमनेवाले सभी वाहनों को जब्त कर लेगी।

पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद ने ट्वीट करते हुए कहा कि इसे अप्रेल फूल नहीं समझा जाए। उन्होंने कहा कि दो या चार पहिया वाहनों को 14 अप्रैल तक इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यदि कोई इस लॉकडाउन की अनदेखी करेगा तो उसके वाहन को जब्त किया जाएगा।
सूद ने स्पष्ट किया कि गृह मंत्रालय द्वारा परिभाषित सभी आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है। पुलिस आयुक्त भाष्कर राव ने भी कहा है कि लोगों को अपने नजदीकी किराने के दुकानों पर ही जाना चाहिए और खरीदी के बाद घर चले जाना चाहिए।
बता दें कि कर्नाटक में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के कारण कई हॉट स्पॉट बन गए हैं। राज्य की राजधानी बेंगलूरु देश के उन सात बड़े शहरों में शामिल है जहां कोरोना पॉजिटिव के ३० से अधिक मामले हैं। फिलहाल, बेंगलूरु में कुल ४५ कोरोना पॉजिटिव मामले हैं। इनमें से नौ को इलाज के बाद छुट्टी दी गई है जबकि एक की मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो