हृदयघात से मरे पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव

राज्य में कोरोना के कारण किसी पुलिसकर्मी की मौत का यह पहला मामला है।

By: Nikhil Kumar

Updated: 17 Jun 2020, 02:14 AM IST

बेंगलूरु. हृदय गति रुकने के कारण मरे एक पुलिस अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उक्त अधिकारी थाने में काम करने वाले दो अन्य पुलिस कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। राज्य में कोरोना के कारण किसी पुलिसकर्मी की मौत का यह पहला मामला है।

शहर के वी वी पुरम यातायात पुलिस थाने में तैनात 59 वर्षीय सहायक पुलिस उपनिरीक्षक की दो दिन पहले मौत हो गई थी। नगर पुलिस आयुक्त ने मृत एएसआइ के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि दो अन्य पुलिस कर्मी भी संक्रमित मिले हैं। बताया जाता है कि मृत पुलिसकर्मी उच्च रक्तचाप की समस्या से पीडि़त था और 15 से 31 मई तक अवकाश था। 1 जून को ड्यूटी आने के बाद 11 जून से मृत एएसआई फिर से अवकाश पर चला गया।

बताया जाता है कि 13 जून को मृत एएसआइ अचानक घर में गिर पड़ा। परिवार वाले उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए जहां हृदय गति रुक जाने से उसकी मौत हो गई। म़ृत्यु के दो दिन बाद आई नमूने की जांच रिपोर्ट में कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद उसके नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद थाने के सभी पुलिस कर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है। इन पुलिस कर्मियों की भी जांच कराई जा रही है। थाने को दो दिन के लिए सील करने के साथ ही सैनेटाइज किया गया है। बताया जाता है कि मृत पुलिस कर्मी अगले महीने ही सेवानिवृत होने वाला था।

उधर, शहर के कलाशीपाल्यम थाने की एक 26 वर्षीय महिला कांस्टेबल के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned