गोवा पहुंचते ही पूजा बेदी ने खोली क्वारंटाइन केंद्र की पोल

  • क्वारंटाइन सेंटर की गंदगी देख भड़कीं, वीडियो साझा कर कहा-यहां आकर हो सकता है कोरोना

By: Ram Naresh Gautam

Published: 24 May 2020, 06:24 PM IST

पणजी. बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी को लॉकडाउन के दौरान अपने मंगेतर के साथ गोवा जाने पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

अब इसी बीच पूजा बेदी ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। पूजा बेदी ने वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर की गंदगी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल, पूजा बेदी कानूनी प्रक्रिया के तहत अनुमति लेकर मंगेतर के साथ गोवा गई थी। इसके बाद वो एक दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर में चली गई थीं।

पूजा बेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं, उनके साथ मेरे गोवा जाने को लेकर काफी हंगामा हुआ. जबकि हम बुक करने के बाद ही गए थे।

हम लोगों ने जाने के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया। गोवा सरकार और डीसीपी मुंबई की अनुमति के बाद हर चेक पोस्ट पर रुके। गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई और एक रात गोवा में क्वारंटाइन में बिताई।

उन्होंने शेयर किए वीडियो के माध्यम से आग्रह किया कि कृप्या यह वीडियो देखिए और जानिए कि मैं सुविधा से परेशान क्यों थी।"

सोशल मीडिया पर पूजा बेदी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी उनके इस वीडियो को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें पूजा बेदी का बेड दिखाई दे रहा है जो कि काफी गंदा नजर आ रहा है।

इसके अलावा टीवी पर धूल जमी है, वीडियो में पूजा बेदी पूरे कमरे के हालात दिखाते हुए कहती हैं, "भले ही सारी सुविधा मत दीजिए, लेकिन कम से कम सफाई का ध्यान रखना चाहिए। चाहे लोगों को कोरोना वायरस ना हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है।"

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूजा बेदी की उम्र 50 साल है और ऐसे में वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ ने सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned