scriptप्रकाश राज का PM के सफाई कार्य पर comment, गले पड़े लोग | prakash raj tweeted on pm plogging trolled | Patrika News

प्रकाश राज का PM के सफाई कार्य पर comment, गले पड़े लोग

locationबैंगलोरPublished: Oct 13, 2019 06:27:25 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

पीएम ने शनिवार को तमिलनाडु में महाबलीपुरम समुद्र तट पर सफाई की थी, जिस पर प्रकाश राज का ट्वीट अब वायरल हो रहा है।

Prakash Raj Comment on PM

PM Cleaning Mahabalipuram sea beach

बेंगलूरु. मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी के समुद्र तट की सफाई करने पर टिप्‍पणी कर एक बार फिर विवाद को जन्‍म दे दिया है।

पीएम ने शनिवार को तमिलनाडु में महाबलीपुरम समुद्र तट पर सफाई की थी, जिस पर प्रकाश राज का ट्वीट अब वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
Prakash Raj ने लिखा कि हमारे नेताओं की सुरक्षा कहां है। आपने उन्हें बीच की सफाई करने के लिए कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ दिया। संबंधित विभागों ने विदेशी प्रतिनिधिमंडल के यहां आने पर आस-पास के क्षेत्रों की सफाई कैसे नहीं की। #justasking”
https://twitter.com/hashtag/justasking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रकाश राज के लिए यह पहला मौका नही है जब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कोई tweet किया है। इससे पहले भी कई मुद्दों पर वो पीएम मोदी और उनकी सरकार को घेर चुके हैं।
इस बार प्रकाश ने पीएम की सुरक्षा को लेकर संबंधित विभागों पर निशाना साधा है। प्रकाश राज अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह mahabalipuram के एक Sea Beach पर jogging के दौरान साफ-सफाई की थी। पीएम मोदी ने इस वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें समुद्र तट पर वे कूड़ा-कचरा उठाते हुए दिखे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो