scriptवर्षभर के कार्यों व आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत | Presenting the details of the works and income and expenditure of the | Patrika News

वर्षभर के कार्यों व आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत

locationबैंगलोरPublished: Sep 27, 2021 07:54:41 am

Submitted by:

Yogesh Sharma

जीतो बेंगलूरु की वार्षिक आमसभा

वर्षभर के कार्यों व आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत

वर्षभर के कार्यों व आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत

बेंगलूरु. जीतो बेंगलूरु की 14वीं वार्षिक आमसभा रविवार को रेसकोर्स रोड स्थित एक होटल में हुई। एपेक्स के वर्तमान व पूर्व पदाधिकारियों, केकेजी जोन के पदाधिकारियों, एपेक्स निदेशकों तथा जीतो बेंगलूरु के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से द्वीप प्रज्वलन किया। जीतो बेंगलूरु के अध्यक्ष अशोक नागोरी ने सभी का स्वागत किया। नागौरी ने कहा कि पिछले समय में कोरोना की दूसरी प्रचंड लहर देखने को मिली। उसके बावजूद भी दानदाताओं व जीतो सदस्यों के सहयोग से सेवा, शिक्षा व आर्थिक सुदृढ़ता के अनेकों कार्य सम्पन्न किए गए। विशेषकर संकट की घड़ी में मानव सेवा के लिए किए गए कार्यों को सम्पूर्ण समाज ने सराहा। उन्होंने बेंगलूरु चेप्टर के उत्थान के लिए अथक प्रयास करने वाले सदस्यों को प्रणाम किया तथा उदारमना दानदाताओं को अंतरमन से साधुवाद दिया। साथ ही साथ महिला विंग व युवा विंग के कार्यों की भी सराहना की।
जीतो बेंगलूरु के मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ बोहरा ने बताया कि कोरोना के कारण पिछले कुछ समय में अपना आयुष्य पूर्ण करने वाले प्रकाश छाजेड़, कमलेश जैन, रमनलाल शाह तथा सुरेखा सांड को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जीतो बेंगलूरु के महामंत्री महेश नाहर ने वर्षभर में सम्पन्न व गतिमान दीर्घकालिक योजनाओं का ब्योरा प्रस्तुत किया व 13वीं आमसभा की कार्यवाही को रखा। उन्होंने आगामी समय में होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी भी दी।
आमसभा के अगले चरण में कोषाध्यक्ष राजेश मेहता ने सम्पूर्ण वर्ष का आय-व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। अनेकों जीतो सदस्यों द्वारा लेखा-जोखा सम्बन्धी प्रश्नोत्तर के पश्चात इस कार्यवाही को पारित किया गया। सिंघवी एसोसिएट के विजय सिंघवी को अगले एक वर्ष के लिए ऑडिटर नियुक्त किया गया। युवा विंग की ओर से वर्ष भर में सम्पन्न कार्यों का विवरण अध्यक्ष अक्षय मेहता तथा यश शाह ने दिया। नवम्बर में दुबई में होने वाले ग्लोबल सम्मिट की जानकारी निदेशक व एपेक्स के अंतरराष्ट्रीय समन्वयक महावीर मेहता ने दी। एपेक्स जेएटीएफ उपाध्यक्ष प्रमोद भंडारी तथा केकेजी जोन जेएटीएफ अध्यक्ष विक्रम करवावाला ने “जेएटीएफ बी पी बोहरा” केंद्र के उद्घाटन की जानकारी तथा महावीर ओस्तवाल ने “जेएटीएफ बलदोटा गल्र्स होस्टल” के उद्घाटन के तारीख की जानकारी दी। एपेक्स की महिला उपाध्यक्ष ललिता गुलेच्छा, निशा सामर तथा मधु डोसी ने जीतो महिला विंग की नई कार्यकारिणी को शपथ दिलाई।
आम सभा में एपेक्स उपाध्यक्ष पारस जैन भंडारी, केकेजी जोन अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सामर, एपेक्स के पूर्व चेयरमेन तेजराज गुलेच्छा व पूर्व उपाध्यक्ष प्रकाश सिंघवी, निदेशक महावीर मेहता, जयचंद बाफना, ललित कारबावाला, अशोक रांका, प्रवीण बाफऩा, एपेक्स के हिम्मत जैन, एपेक्स जेएटीएफ के उपाध्यक्ष प्रमोद भंडारी, केकेजी जोन जेएटीएफ अध्यक्ष विक्रम करबावाला, केकेजी ज़ोन उपाध्यक्ष रणजीत सोलंकी व महामंत्री सुधीर गादिया के साथ-साथ अनेकों जीतो सदस्य उपस्थित थे। आभार मंत्री दिलीप जैन ने जताया। संचालन उपाध्यक्ष महावीर खांटेड़ ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो