scriptPrime Minister's arrival tomorrow, holiday in educational institutions | PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री का आगमन कल,शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी | Patrika News

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री का आगमन कल,शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी

  • PM Narendra modi News: तैयारियां पूरी

बैंगलोर

Published: June 19, 2022 04:59:57 pm

बेंगलूरु. PM Narendra modi के 20 जून को बेंगलूरु और मैसूरु के दौरे के मद्देनजर कर्नाटक सरकार ने उनके मार्ग पर स्थित शैक्षणिक संस्थानों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है.
उच्च शिक्षा मंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने कहा कि इस आशय का एक सरकारी आदेश जारी किया गया है।
modi_55_6758909_835x547-m.png
शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी का आदेश आईआईएससी, गोरागुंटेपल्या, सीएमटीआई, रिंग रोड, डॉ राजकुमार मेमोरियल फ्लाईओवर, लग्गेरे ब्रिज, नायंदहल्ली, मैसूर रोड आरवी कॉलेज, नागरबावी, सुमनहल्ली फ्लाईओवर, एमईआई जंक्शन, गोवर्धन टॉकीज, यशवंतपुर, जक्कूर हवाईअड्डा के आसपास के उच्च शिक्षण संस्थानों पर लागू होगा।
मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के दो दिवसीय दौरे के सभी कार्यक्रमों की तैयारियां की जा चुकी हैं।
प्रधानमंत्री का कार्यक्रम
मालूम हो कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 20 व 21 जून को राज्य के दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जिसके दौरान वह बेंगलूरु और मैसूरु में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
इस दौरान प्रधानमंत्री बेंगलूरु उपनगरीय रेलवे परियोजना की आधारशिला रखेंगे, डॉ बी आर अंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स का उद्घाटन करेंगे तथा योग दिवस समारोह में भाग लेंगे।
बोम्मई के अनुसार पीएम मोदी सुबह 11.55 बजे यलहंका एयरबेस पर पहुंचेंगे जहां से वे हेलीकॉप्टर से भारतीय विज्ञान संस्थान जाएंगे।
कई इलाकों के लिए वरदान

शहर में 20 जून को आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो और जनसभा कई इलाकों के लिए वरदान साबित हो रहा है। जहां महीनों से सडक़ों की दशा सुधारने के गुहार के बावजूद किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंगती थी, उन्हीं इलाकों में अब दिन रात काम हो रहा है ताकि पीएम का कारवां गड्ढों से भरी सडक़ के बजाय साफ-सुधरी, चिकनी और समतल सडक़ों से गुजरे। बीडीए, बीबीएमपी, बीएमआरसीएल और लोक निर्माण विभाग युद्धस्तर पर काम कर रहे हैं
बताया जाता है कि केंगेरी-कोम्मघट्टा के निवासी कई महीनों से गड्ढों से भरी सडक़ से परेशान थे। दशा सुधारने की गुहार भी बेअसर रही। अब सोमवार को उपनगरीय रेल परियोजना की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोम्मघट्टा यात्रा क्षेत्र के निवासियों के लिए एक वरदान के रूप में सामने आई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: शिंदे गुट को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, शिवसेना की अर्जी पर फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाने से किया इनकारMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.