scriptप्रियांक खरगे ने की राजकीय शोक की अवहेलना : शेट्टर | Priyanka Kharge overturns political grief: Shettar | Patrika News

प्रियांक खरगे ने की राजकीय शोक की अवहेलना : शेट्टर

locationबैंगलोरPublished: Jan 24, 2019 11:52:58 pm

विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि मंगलवार को प्रियांक खरगे ने जिद में आकर कार्यक्रम करने के साथ ही राजकीय शोक की अवहेलना की है।

प्रियांक खरगे ने की राजकीय शोक की अवहेलना : शेट्टर

प्रियांक खरगे ने की राजकीय शोक की अवहेलना : शेट्टर

हुब्बल्ली. विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि मंगलवार को प्रियांक खरगे ने जिद में आकर कार्यक्रम करने के साथ ही राजकीय शोक की अवहेलना की है। इसके चलते राज्य सरकार तथा मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को प्रियांक खरगे के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही उन्हें तुरन्त मंत्रिमंडल से हटाना चाहिए।

शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शेट्टर ने कहा कि कांग्रेस विधायक आनंद सिंह तथा गणेश के बीच मारपीट के मामले को कांग्रेस व जनता दल-एस गठबंधन सरकार दबाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेसी सत्ता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। भाजपा वाले कांग्रेस विधायकों को हमारी पार्टी में आने का न्योता नहीं दिया है।

अब कांग्रेस विधायक ही एक दूसरे के साथ मारपीट की है। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला कांग्रेस नेताओं को लेना चाहिए। विधायकों से ही शर्मिंदा करने वाला कार्य हुआ है। विधायक ही इस प्रकार मारपीट करेंगे तो आम जनता की हालत क्या होगी।

सांसद जोशी को सता रहा हार का भय
हुब्बल्ली. धारवाड़ ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिलकुमार पाटील ने कहा कि सांसद प्रहलाद जोशी को आगामी लोकसभा चुनाव में हार का भय सता रहा है। इस लिए बिना तत्या के बयानबाजी कर रहे हैं।


शहर के पत्रकार भवन में बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पाटील ने कहा कि सांसद प्रहलाद जोशी को खुद के बलबूते पर नगर निगम, ग्राम पंचायत चुनाव लडऩे की ताकत तक नहीं है। अब तक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीएस येड्डियूरपपा, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर में चुनाव जीता है।


इस बार देश में मोदी लहर नहीं है, वे भी हिरो से जिरो बन रहे हैं। मोदी की लोकप्रियता लगातार घट रही है। इसके चलते हार के भय से प्रहलाद जोशी भौखला गए हैं और किसी के किए कार्य को अपना बता कर बड़े बड़े कटाउट पर अपना नाम लिखवाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।


पाटील ने कहा कि सांसद प्रहलाद जोशी शहर के बैरिदेवरकोप्पा दरगाह के बारे में बयानबाजी कर रहे हैं। उणकल स्थित ईश्वर मंदिर की रक्षा के लिए किसी प्रकार की कोई कोशिश नहीं की। कांग्रेस पार्टी तथा तत्कालीन काग्रेस सरकार ने इस प्राचीन मंदिर की रक्षा की। केवल दरगाह को निशाना बनाकर बयानबाजी करना सही नहीं है।


लाखों लोगों की आस्था, विश्वास वाले धार्मिक स्थलों के बारे में बयानबाजी करने से पहले जोशी को विचार करना चाहिए। किसी एक समुदाय विशेष पर टिप्पणी करना, भडक़ाऊ भाषण देना सही नहीं है। जोशी सांप्रेदायिक मुद्दों व भावनाओं को भडक़ा कर हुब्बल्ली-धारवाड़ में सांप्रदायिक तनाव और हिंसा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिकता, जाति-धर्म के नाम पर हिंसा भडक़े और इसका फायदा चुनाव उठाने की कोशिश कर रहे हैं। जुड़वां शहर की जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी। जनता शांति चाहती है।


पाटील ने कहा कि कांग्रेस की ओर से जोशी के भडक़ाऊ भाषण के खिलाफ गुरुवार दोपहर एक बजे अंबेडकर सर्कल से उपनगर थाना तक रैली निकाली जाएगी। उपनगर थाने में जोशी के खिलाफ भडक़ाऊ भाषण देने, सांप्रदायिक नफरत फैलाने की कोशिश करने की शिकायत दर्ज की जाएगी।


संवाददाता सम्मेलन में महानगर जिला कांग्रेस महासचिव रजत उल्लागड्डिमठ, कांग्रेस नेता रवि कल्याणी, नागराज हेग्गण्णवर, बसवराज होसमनी, वेंकटेश पूजार, लॉयड अंथोनी, दीपक जोशी समेत कई उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो