scriptसस्ते दाम पर भूखंड का वादा और हो गया खेल | Promise of plot at cheap price and game done | Patrika News

सस्ते दाम पर भूखंड का वादा और हो गया खेल

locationबैंगलोरPublished: Oct 28, 2020 04:01:07 pm

महिला गिरफ्तार, नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

arrest_3.jpg
बेंगलूरु. मंड्या पश्चिम पुलिस ने आभूषण गिरवी रखने पर भूखंड दिलाने का लालच देकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक आरोपी महिला पूजा (35) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार एक महिला एम.पी.शीला ने आरोपी सोमशेखर और पूजा, फेड बैंक वित्त कंपनी के प्रबंधक शंकर, कर्मचारी शालिनी और अन्य एक वित्त कंपनी केे प्रबंधक समेत कुल नौ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार शीला और पूजा दोनों सहेलियां हैं।
पूजा ने शीला को बताया कि अगर वह फेड बंैक वित्त कंपनी में आभूषण रखे तो उसे बेंगलूरु और मैसूरु में सस्ते दाम पर भूखंड दिलवाएंगे। फिर उसने शीला का सोमशेखर और शंकर से परिचय कराया। शीला ने उन सभी की बातों पर विश्वास कर 1400 ग्राम के आभूषण कंपनी में रखे लेकिन शीला को कोई रसीद नहीं दी गई।
नौकरी भी दी जाएगी

फिर पूजा और सोमशखर ने शीला के घर जाकर कहा कि बैंक में लक्ष्य प्राप्त करने कुछ और आभूषण रखने पर उसे नौकरी भी दी जाएगी। शीला ने उसके पास आभूषण नहीं होने की बात बताई। फिर पूजा ने भूखंड के लिए पहली किस्त 1.18 लाख रुपए भुगतान करने को कहा। शीला ने पूजा को 1.18 लाख रुपए दिए लेकिन उसे कोई रसीद नहीं मिली।
सोमशेखर आभूषण लेकर फरार

इसके बाद शीला को लोगों से पता चला कि सोमशेखर आभूषण लेकर फरार हो गया है। शीला ने कंपनी में जाकर अपने आभूषणों के बारे में पूछा तो पता चला कि उसके आभूषण एक निजी वित्त कंपनी में फर्जी नाम से गिरवी रखे गए हैं। शीला ने नौ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो