scriptपब्लिक स्कूल के प्राचार्य की स्कूल में घुसकर हत्या | Public School Principal School | Patrika News
बैंगलोर

पब्लिक स्कूल के प्राचार्य की स्कूल में घुसकर हत्या

रंगनाथ की चीखें सुनकर जब तक दूसरे कर्मचारी उनके कक्ष तक पहुंचे, रंगनाथ ने दम तोड दिया

बैंगलोरOct 15, 2018 / 07:40 pm

Ram Naresh Gautam

crime

पब्लिक स्कूल के प्राचार्य की स्कूल में घुसकर हत्या

बेंगलूरु. मागड़ी रोड थानांतर्गत अग्रहार दासरहल्ली क्षेत्र में रविवार सुबह हावनूरु पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि प्रिंसिपल रंगनाथ नायक (63) जब अपने कक्ष में बैठे थे तभी 5-6 हथियारबंद लोगों ने उन पर चाकू तथा तलवारों से हमला किया और फरार हो गए।
रंगनाथ की चीखें सुनकर जब तक दूसरे कर्मचारी उनके कक्ष तक पहुंचे, रंगनाथ ने दम तोड दिया। कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
संपत्ति विवाद के चलते हत्या का संदेह
उत्तर संभाग के डीसीपी चेतनसिंह राठौड़ ने कहा कि संपत्ति विवाद के चलते हत्या होने की संभावना है। स्कूल के पीछे स्थित मकान के मालिक तथा स्कूल प्रबंधन के बीच विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते मकान मालिक तथा स्कूल के प्रबंधन ने एक दूसरे के खिलाफ मागड़ी रोड थाने में शिकायत दर्ज की थी। इस विवाद के कारण हाल में एक दीवार ढहाई गई थी। मामले की जांच चल रही है।
प्रेमी युगल ने जहर खाया, युवती की मौत
मैसूरु. शादी के लिए परिजनों के विरोध की आशंका के चलते एक किशोर और किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी की मौत हो गई जबकि किशोर अभी जिंदगी की जंग लड़ रहा है।
जिले के टी. नरसीपुरा तहसील के बिलिगेरे थानांतर्गत कलियूर गांव के निवासी प्रेमियों ने जहर खा लिया। स्वाति (18) की मौत हो गई जबकि मणि (19) गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

बताया जाता है कि पीयूसी की छात्रा स्वाति कोल्लेगाल तहसील के हंपापुर निवासी ऑटो मैकेनिक मणि से प्रेम करती थी। स्वाति के परिजनों को जानकारी मिली तो उन्होंने स्वाति को मणि से दूर रहने को कहा था।
विरोध देख कर स्वाति ने मणि को उसे कहीं दूर ले जाने की बात कही। स्वाति ने उसे धमकाया कि अगर वो उसे नहीं ले गया तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसके बाद दोनों ने जहर खाकर जान देने का फैसला कर लिया।
रविवार सुबह लोगों ने तायूर गांव में नहर के पास शव देखकर पुलिस को सूचित किया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो स्वाति की मौत हो चुकी थी लेकिन मणि की सांसें चल रही थीं। उसे टी.नरसिरपुर के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के पश्चात मैसूरु के कृष्णराजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Bangalore / पब्लिक स्कूल के प्राचार्य की स्कूल में घुसकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो