हत्या के मामले में दो को सजा और जुर्माना

हत्या के मामले में दो को सजा और जुर्माना

Santosh Kumar Pandey | Updated: 28 Apr 2019, 10:39:45 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

रामनगर जिला एवं सत्र न्यायालय ने हत्या के एक में दो आरोपियों को दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई है। इसमें एक को उम्र कैद और दूसरे को एक साल कठोर कारावास सी सजा सुनाई गई।

बेंगलूरु. रामनगर जिला एवं सत्र न्यायालय ने हत्या के एक में दो आरोपियों को दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई है। इसमें एक को उम्र कैद और दूसरे को एक साल कठोर कारावास सी सजा सुनाई गई।

आरोपपत्र के अनुसार चन्नपट्टण निवासी महबूब पाशा (२५) ने नदीम (३३) नामक एक व्यापारी को २५ हजार रुपए उधार दिए थे। नदीम ने एक माह के अंदर उधार रकम लौटाने का वादा किया था। फिर वह अपना वादा निभाने में विफल रहा था। महबूब पाशा ने रुपए लौटाने की मांग को लेकर झगड़ा किया। १८ दिसंबर २०१६ की शाम नदीम ने रुपए लौटाने के बहाने महबूब पाशा को एक अज्ञात स्थल पर बुलाया और दो मित्रों मुजामिल अहमद (३०) और सद्दाम हुसैन की सहायता से महबूब पाशा की हत्या की थी।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोप पत्र दाखिल किया था। न्यायालय ने आरोपी नदीम को उम्र कैद की सजा और एक लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। मुजामिल अहमद को एक साल कठोर कारावास और पांच हजार रुपए का जुर्माने की सजा सुनाई गई है। जबकि सद्दाम हुसैन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने पर उसे निर्दोष बताया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned